लगता है यूपी विधान सभा चुनावों में हार की खीझ अभी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिलो-दिमाग से उतरी नहीं है। भूतपूर्व मुख्यमंत्री ने वर्तमान मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर तंज करते हुए कहा कि 2022 में जब उनकी सरकार आएगी तो मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धुलवाएंगे। चुनाव में हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। अखिलेश ने कहा कि अभी हार की समीक्षा चल रही है। पूरे उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल से सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी 30 सितंबर से पहले किया जाएगा।

अखिलेश ने योगी सरकार में अधिकारियों के झाड़ू लगाने की तस्वीरों पर चुटकी लेते हुए कहा हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं। हने मालूम होता तो हम भी उनसे खूब झाड़ू लगवाते। बूचड़खाने बंद कराने पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना।

अखिलेश ने कहा कि योगी जी ने कहा कि हमसे एक साल बड़े हैं, हम कहते हैं वो काम में बहुत पीछे हैं।’ अखिलेश ने एंटी रोमियो दल को लेकर चुटकी ली और कहा कि युवाओं को परेशान किया जा रहा है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या और बलात्कार जैसी घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे।

इस बीच राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव नहीं दिखे। बताया जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव को आमंत्रित भी नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here