छोटे परदे की पुरानी अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे एक बार फिर लौटी हैं लेकिन शो में नहीं सुर्ख़ियों में। लम्बे समय बाद शिल्पा ने “भाभी जी घर पर हैं” शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन उत्पीडन का आरोप लगा कर सब को चौंका दिया है। जानकारी के अनुसार शिल्पा ने मुंबई के वसई इलाके के वाल्वी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

शिल्पा ने अपनी शिकायत में कहा है कि प्रोड्यूसर संजय कोहली उनसे अश्लील बातें करते थे, उन्हें बार-बार सेक्सी होट बोलते थे। मीडिया में आई खबरों के अनुसार संजय कोहली उन्हें धमकी देते थे कि अगर वो उनकी बात नहीं मानेंगी तो वो उन्हें शो से निकाल देंगे।

आपको बता दें ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मुख्य किरदार निभाने वाली शिल्पा ने पिछले साल ही शो छोड़ दिया था। इसकी बड़ी वजह उनके और शो के प्रोड्यूसर के साथ हुए विवाद को माना जा रहा था। लेकिन ये विवाद क्या था कभी खुल कर सामने नहीं आया। शिल्पा के शो छोड़ने के बाद निर्माताओं ने उन पर बार- बार फीस बढ़ाने, शो पर समय पर न आना और दुर्व्यवहार बताया था। जिसके लिए शिल्पा के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था।

अब शिल्पा ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है  और शो के प्रोड्यूसर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। शिल्पा ने कहा वो इसकी शिकायत शो की प्रोड्यूसर बेनिफर से की थी लेकिन  बेनिफर ने मुझे चुप रहने की सलाह दी और धमकी दी कि अगर मैं इस बारे में किसी से भी बात करूंगी तो वे मुझे शो से बाहर कर देंगी और मेरा करियर भी बर्बाद कर देंगी।

शिल्पा के इस सनसनीखेज खुलासे के बाद सब हैरान हैं। लेकिन शिल्पा के इस खुलासे के बाद सवाल ये उठता है कि शिल्पा इस घटना को लेकर इतने दिनों से चुप क्यों थी? क्यों नहीं उन्होंने इस सच्चाई को पहले उजागार किया?

बहरहाल, शिल्पा सच कह रही हैं या झूठ और सच्चाई क्या थी, इसका खुलासा बहुत जल्द हो ही जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here