Hanuman Chalisa Controversy: NCP नेता Fahmida Hasan ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, कहा- PM आवास के बाहर नमाज़, हनुमान चालीसा पढ़ना चाहती हूं

NCP की महिला नेता का कहना है कि अगर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के निवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने से रवि राणा और नवनीत राणा को फायदा दिख रहा है तो देश के फायदे के लिए उन्होंने दिल्ली में पाठ करने का मन बनाया है।

0
256
Hanuman Chalisa Controversy
Hanuman Chalisa Controversy

Hanuman Chalisa Controversy: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और अज़ान पर चल रहे घमासान के बीच NCP नेता फहमीदा हसन का बड़ा बयान सामने आया है। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ के मामले में अमरावती सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति रवि राणा जेल में रातें गुजार रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ लगता है यह सब देखकर भी NCP नेता को सबक नहीं मिला है।

Hanuman Chalisa Controversy
Hanuman Chalisa Controversy

Hanuman Chalisa Controversy: NCP नेता ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

NCP की नेता फहमीदा हसन इस विवाद में कूद पड़ी हैं। फहमीदा हसन ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है, पत्र में NCP ने लिखा कि, मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) के आवास के बाहर हनुमान चालीसा और अन्य ईश्वरीय स्तुतियों का पाठ करने की अनुमति दी जाए। इतना ही नहीं इसको लेकर फहमीदा हसन ने ट्वीट भी किया।

फहमीदा हसन का कहना है कि वह हमेशा अपने घर में हनुमान चालीसा का पाठ और दुर्गा पूजा करती है। लेकिन जिस तरह से देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है उसको लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जगाना आवश्यक हो गया है।फहमीदा हसन ने कहा कि यहां लोगों को लग रहा है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव जी ठाकरे के निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने से रवि राणा और नवनीत राणा को फायदा हो रहा है तो मुझे पीएम मोदी के आवास दिल्ली में जाकर नमाज, हनुमान चालीसा और दुर्गा पाठ करने की अनमति मिलनी चाहिए, जिससे देश का फायदा हो।

Navneet Rana
Navneet Rana

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान करने वाली नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा इस समय जेल में है। दोनों को अलग- अलग बैरक में रखा गया है।

Navneet Rana
Navneet Rana

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here