आजकल मेगास्टार अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया का एक माध्यम काफी परेशान किए हुआ है और वो है लोगों द्वारा सोशल मीडिया में सबसे अधिका प्रयोग में लाए जाने वाला ‘फेसबुक’। जी हां, फेसबुक कई दिनों से हमारे शहंशाह को परेशान किए हुआ है। इसलिए उन्होंने इसकी शिकायत सोशल मीडिया के ही एक दूसरे माध्यम ट्विटर पर दर्ज की। उन्होंने कल अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट किया कि हेलो फेसबुक! उठ जाओ,मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह से नहीं खुल रहा है,ऐसा कई दिनों से हो रहा है, शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा। बता दें कि अमिताभ हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 2.75 करोड़ फॉलोवर्स हैं। वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी कविता या निजी जीवन के कुछ पल या अपने विचार शेयर करते हैं। इस समय वह यशराज फिल्म्स के बैनर में बनने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिदोंस्ता में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान और दंगल फ्रेम फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में है। इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस समय माल्टा में चल रही हैं जहां अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक एक्शन दृश्य की शूटिंग कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की शिकायत पर फेसबुक का क्या रिएक्शन होगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा। हांलाकि वो अपनी बातें ट्विटर के जरिए कहते रहेंगे। अमिताभ ब्लॉग भी लिखते हैं। उन्होंने कल ही ट्वीट कर ईद की मुबारकबाद दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here