Dimple Yadav और उनकी बेटी कोरोना संक्रमित

0
465
Dimple yadav
Dimple yadav

Dimple Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) और उनकी बेटी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। डिंपल यादव और उनकी बेटी ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है और घर से ही इलाज जारी है। उन्होंने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। यह भी कहा है कि ऐसे लोग आइसोलेसन में रहे। डिप्टी सीएमओ डॉ मिलिंद वर्धन ने भी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है।

Dimple Yadav की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

Image

डॉ. मिलिंद वर्धन ने बताया कि बुखार आने पर बेटी का कल टेस्ट हुआ था, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसके बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिम्पल यादव का सैम्पल लिया गया आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्टाफ के सैंपल भी लिए जाएंगे। डिप्टी सीएमओ डॉ वर्धन ने कोरोना मरीजों के नाम सार्वजनिक न किए जाने की अपील की है। गौरतलब है कि यूपी में पिछले 5 दिनों के भीतर 128 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर कोविड-19 की स्थिति को लेकर एक समीक्षा बैठक की। सीएम योगी ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन होना चाहिए और संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को बेहतर किया जाना चाहिए।

संबंधित खबरें…

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने कहा- 22 में ऐसा बहुमत मिलेगा जो इतिहास में दर्ज हो जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here