Amit Shah ने कांग्रेसी CM से कहा- पेट्रोल के दाम घटा दो वरना जनता राह देखकर खड़ी है

0
244
Amit Shah statement from BJP headquarters and said No right for left india

Amit Shah ने राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेसी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पेट्रोल के दाम घटा दो वरना जनता राह देखकर खड़ी है। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश के अंदर पेट्रोल-डीज़ल (petrol-diesel) के टैक्स घटाए लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है जहां के CM को तिजोरी बहुत प्रिय है। जहां-जहां BJP की सरकारें हैं उन्होंने वैट के अंदर कटौती की है, आप अभी भी समझ जाओ पेट्रोल के दाम घटा दो वरना जनता राह देखकर खड़ी है।

कांग्रेस ने गरीब हटाओ का काम किया: शाह

बीजेपी नेता ने कहा कि इंदिरा जी ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। जब 2014 में मोदी जी आए तब भी करोड़ों गरीबों के लिए घर, बिजली नहीं थी, गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी। कांग्रेस के नेता सुन लें, आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था। उन्होंने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और भाजपा के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है।

जयपुर में जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन को कर रहे थे संबोधित

जयपुर में जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि आप सभी का उत्साह, उमंग और जोश देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि वर्ष 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी।मैं राजस्थान की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और भाजपा के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है।

UP Election 2022: मथुरा विवाद अब ट्विटर पर छाया, ट्रेंड हो रहा है #मथुराआएंगेमाखन_चढ़ाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here