Abhishek Bacchan की ‘Dasvi’ फिल्‍म में दिखेगा Kumar Vishwas की कलम का जादू, लोगों से की मूवी देखने की अपील

कुमार विश्‍वास ने 'दसवीं' फिल्‍म की पटकथा डॉक्ट्रिंग की है और संवाद भी लिखे हैं।

0
3491
Kumar Vishwas have strongly attacked through a video on Kashmir, Kulbhushan, Corruption and Kejriwal.

Dasvi: हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने Abhishek Bacchan और Yami Gautam की आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ की तारीफ करते हुए लोगों से इसे देखने की अपील की है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया, ”ये फ़िल्म शिक्षा, विद्या व राजनीति का फ़र्क़ हंसते-हंसते सिखाएगी। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम, निम्रत कौर के शानदार अभिनय के लिए याद की जाएगी। डॉयलॉग्स-पटकथा डॉक्ट्रिंग, ख़ाकसार के ज़िम्मे थी तो हमारा रंग भी दिखाई देगा। 7 April को @netflix@JioCinema पर ज़रूर देखिए।” बता दें कि कुमार विश्‍वास ने ‘दसवीं’ फिल्‍म की पटकथा डॉक्ट्रिंग की है और संवाद भी लिखे हैं।

Dasvi है एक कॉमेडी फिल्‍म

Dasvi
Dasvi

दसवीं नए डायरेक्‍टर तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर हैं। फिल्‍म में अभिषेक ने अनपढ़ नेता की और यामी गौतम ने आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाई है। बता दें कि फिल्‍म को रितेश शाह ने लिखा है और दिनेश विजन के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत इसको प्रोड्यूस्ड किया गया है। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स और जियोसिनेमा पर 7 अप्रैल 2022 को होगा।

Dasvi
Dasvi

फिल्म का जो पहला टीचर सामने आया है। उसमें अभिषेक बच्चन सफेद कुर्ते और गमछे में दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं जेल से दसवीं की तैयारी करूंगा। जेल से दसवीं की तैयारी करना मेरा शिक्षा का अधिकार है। बता दें कि इससे पहले अभिषेक बच्चन Bob Biswas मूवी में दिखे थे। वहीं यामी गौतम ने A Thursday फिल्‍म की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here