Dharm Sansad Hate Speech: कालीचरण महाराज ने धर्म संसद में Mahatma Gandhi को दी गाली, देशभर में विरोध

0
824
Shaheed Diwas Special
Shaheed Diwas Special

Dharm Sansad hate peech:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित धर्म संसद में अपनी बात रखते हुए कालीचरण महाराज ने Mahatma Gandhi के खिलाफ अपमानजनक शब्द का प्रयोग किया है। उन्होंने मंच से Mahatma Gandhi को गाली दी है और नाथूराम गोडसे को उनकी हत्या के लिए सही बताया है। कालीचरण महाराज के बयान को लेकर देश भर में लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Dharm Sansad hate speech: देश भर में लोगों में आक्रोश

Dharm Sansad hate speech: महात्मा गांधी को लेकर कहे गए अपशब्द को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ये कौन है जो हमारे राष्ट्रपिता को गाली दे रहा है?मोदी जी कुछ करेंगे या इनको भी सिर्फ़ “दिल से माफ़ नही कर पाएंगे”।

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट किया कि सत्य , अहिंसा को झूठे और हिंसक कभी हरा नही सकते, बापू हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं।

क्या है पूरा मामला?

 Dharm Sansad Hate Speech,Mahatma Gandhi

रायपुर के रावण भाटा मैदान में आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम के समापन दिवस पर बोलते हुए,
कालीचरण ने कहा, “इस्लाम का लक्ष्य राजनीति के माध्यम से राष्ट्र पर कब्जा करना है। हमारी आंखों के सामने उन्होंने 1947 में कब्जा कर लिया था। उन्होंने पहले Iran, Iraq और Afghanistan पर कब्जा कर लिया था। उन्होंने राजनीति के माध्यम से बांग्लादेश और पाकिस्तान पर कब्जा कर लिया था… मैं नाथूराम को सलाम करता हूं कि उन्होंने मोहनदास करमचंद गांधी की हत्या की।” 

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here