मुंबई के मलाड पश्‍चिम में आज एक सूटकेस से मॉडल का शव बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने मॉडल के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है और पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है। मॉडल का शव झाड़ियों में पड़ा था। उसकी उम्र 20 साल थी। मॉडल का नाम मानसी दीक्षित है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। जांच के एक घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। हत्या का आरोपी मुज़म्मिल इब्राहिम बताया जा रहा है जो अंधेरी का रहने वाला है और मॉडल का मित्र था। पुलिस हत्या का आधार ढूढ़ रही है।

बताया जा रहा है कि सोमवार को मानसी अपने दोस्त मुजम्मिल इब्राहिम के घर पर गई हुई थी। इसी दौरान दोनों में झगड़ा हो गया और इब्राहिम ने म़ॉडल की हत्या कर दी। मानसी राजस्थान के कोटा से ताल्लुक रखती थी और पिछले 6 महीने से अंधेरी में रह रही थी। हालांकि पूछताछ में मुजम्मिल ने बताया कि हादसे के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद मुजम्मिल ने मानसी को स्टूल दे मारा जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मुजम्मिल का कहना है कि उसकी मंशा उसे मारने की नहीं थी।

इस वारदात के बाद आरोप ने उसके शव को सूटकेस में भर कर मालाड पश्चिम में लिंक रोड के पीछे सुनसान रास्ते पर फेंका तभी कुछ लोगों ने देख कर पुलिस को अलर्ट कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here