Comedian Sunil Pal बोले- रविकिशन से ‘यूपी में सब बा’ गवाने से मनोज तिवारी नाराज, जाएंगे ‘सपा’

0
431

Comedian Sunil Pal: कॉमेडियन सुनील पाल अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। उनके लतीफे सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। अब कॉमेडियन ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत को लेकर सांसद मनोज तिवारी और सांसद रविकिशन से मजे लिए हैं। दोनों नेता बीजेपी से सांसद हैं और भोजपुरी जगत के जाने -माने स्टार हैं।

Comedian Sunil Pal ने यूपी चुनाव को लेकर छोड़े हंसी के फव्वारे

Comedian Sunil Pal ने कहा कि योगी जी के सत्ता में आने का स्वागत सभी कर रहे हैं। योगी जी UPSC के एग्जाम में पास हो गए हैं। UPSC मेरे दिल के काफी करीब है। UPSC का मतलब है उत्तर प्रदेश स्टैंडअप कॉमेडी। यूपी देश का दिल है। बाबा जी का गाना हिट हुआ। हालांकि मनोज तिवारी नाराज हैं क्योंकि बीजेपी ने गायक मनोज तिवारी को मौका न देकर रविकिशन से ‘यूपी में बाबा’ गाना गवाया। मनोज तिवारी अब रविकिशन का डायलॉग कह रहे हैं- जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा।

UP Election 2022 BJP MP Manoj Tiwari suddenly left road show in Deoria and  came out on bike Know truth of viral video

Comedian Sunil Pal ने कहा कि मनोज तिवारी अब सपा जाएंगे। समाजवादी पार्टी नहीं इंग्लिश वाला स्पा। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 25 मार्च को भारतीय जनता पार्टी की सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होना है। इसके लिए तारीख पहले ही तय कर दी गई थी और शपथ ग्रहण के समय की भी जानकारी सामने आ गयी है।

योगी आदित्यनाथ ने संभाली यूपी की कमान, दो डिप्टी सीएम, 22 कैबिनेट और 22  राज्यमंत्रियों ने भी ली शपथ | Jansatta

योगी आदित्यनाथ शुक्रवार 25 मार्च को शाम 4.30 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर लगातार दूसरी बार शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। 10 मार्च को आए चुनावी नतीजों में भारतीय जनता पार्टी ने बंपर जीत हासिल की है, जिसके बाद अब सरकार का गठन हो रहा है।

UP Assembly View Of Parties Will Be Changed, Know Which Party Will Get The  Office | यूपी विधानसभा में इस बार बदला-बदला दिखेगा दलों का नजारा, जाने- किस  पार्टी मिलेगा कार्यालय?

भारतीय जनता पार्टी की सरकार के गठन से पहले प्रोटेम स्पीकर का नाम भी तय हो गया है। बीजेपी विधायक रमापति शास्त्री को राज्यपाल ने प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया है। रमापति शास्त्री 26 मार्च को यूपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के तौर पर शपथ लेंगे।

संबंधित खबरें…

Akhilesh Yadav और Azam Khan ने लोकसभा सदस्यता से दिया इस्तीफा; यूपी विधानसभा के रहेंगे सदस्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here