अयोध्या पहुंचे CM Yogi का सपा पर तंज, बोले- “जो कहते थे कि यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता, आज…”

0
300
Uttar Pradesh
CM Yogi

CM Yogi: शुक्रवार को अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम जन्मभूमि मंदिर में पूजा-अर्चना की।अयोध्या पहुंचे सीएम (CM Yogi) ने कहा, “जो कहते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता,आज इस नए उ.प्र.के नई अयोध्या को देखने के लिए वे भी अपने को नहीं रोक पा रहे हैं।” मालूम हो कि समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव ने यूपी के सीएम रहते हुए कहा था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता।

CM Yogi ने छात्र-छात्राओं को टैबलेट-स्मार्टफोन बांटे

Yogi Adityanath

इससे पहले CM योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं को टैबलेट-स्मार्टफोन बांटे। सीएम ने कहा कि न केवल पढ़ाई के लिए बल्कि ऑनलाइन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए भी इस टैबलेट का इस्तेमाल किया जाएगा। हमने प्रदेश से 10,000 छात्र-छात्रोओं को चुना है जो किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हों उनको निशुल्क कोचिंग की सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं।

मुख्यमंत्री बोले- हम छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट उपलब्ध करा रहे

CM Adityanath Yogi

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट उपलब्ध करा रहे हैं। बहुत सारे गरीब बच्चों के मां-बाप टैबलेट और स्मार्टफोन का खर्चा उठाने में संकट होगा। सरकार डिजिटल एक्सेस के तहत टैबलेट-स्मार्टफोन के चलाने के खर्च को उन बच्चों को उपलब्ध कराएगी।

संबंधित खबरें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here