जम्मू कश्मीर में भाजपा के एक युवा नेता की गला रेत के हत्या कर दी है। यह वारदात दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार देर शाम हुई। आतंकियों ने 30 साल के भाजयुमो कार्यकर्ता गौहर हुसैन भट को अगवा करने के बाद एक बागीचे में गला रेत के हत्या कर दी। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है।

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि भट का शव जिले के किल्लूर के एक बाग से प्राप्त हुआ। घटनास्थल पर भट का गला रेता हुआ पाया गया। उनके शरीर पर कई जगह घाव के निशान भी थे। हमने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं जिले के एसएसपी श्रीराम ने भी घटना की पुष्ट‍ि करते हुए बताया कि मौत की वजहों की जांच की जा रही है।

वहीं कश्मीर के भाजपा बीजेपी मीडिया प्रभारी अलताफ ठाकुर ने बताया कि भट भाजयुमो के शोपिया जिले के जिलाध्यक्ष थे। वह शोपियां जिले के बोंगम के रहने वाले थे और भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता थे।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी भट के मौत पर ट्वीट करके शोक प्रकट किया है। शाह ने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट करते हुए कहा कि ‘वह इस नृशंस हत्या से बहुत व्यथित हैं। लेकिन आतंकवादी युवाओं को एक बेहतर भविष्य चुनने से नहीं रोक सकते। पूरे भाजपा की संवेदनाएं भट के परिवार के साथ है।’

आपको बता दें कि कश्मीर में राजनीतिक दलों से जुड़े लोग लगातार आतंकियों के निशाने पर रहते हैं। अभी पिछले महीने ही आतंकियों ने कुलगाम में सत्तारूढ़ पीडीपी विधायक मजीद पद्दर के सुरक्षा काफिले पर भी हमला किया था। हालांकि इसमें विधायक तो बच गए थे, लेकिन हमले में विधायक के सुरक्षा काफिले का  एक जवान शहीद हो गया था। इस हमले में अनेक पुलिसकर्मी घायल भी हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here