BJP Parliamentary Meeting: बीजेपी की संसदीय दल की बैठक शुरू, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता शामिल

0
51
BJP Parliamentary Meeting
BJP Parliamentary Meeting

BJP Parliamentary Meeting: दिल्ली में बीजेपी के संसदीय दल की बैठक शुरू आज यानी 28 मार्च को शुरू हो गई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित तमाम बड़े नेता मौजूद हैं। इस बैठक में बीजेपी के सभी सांसद भाग लें रहे हैं।

BJP Parliamentary Meeting
BJP Parliamentary Meeting

BJP Parliamentary Meeting: 6 से 14 अप्रैल तक मनाया जाएगा सामाजिक न्याय सप्ताह

BJP Parliamentary Meeting: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मीडिया से बात करते हुए बताया कि बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीएम मोदी ने सांसदों को दी नसीहत दी। छह अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस मनाया जाता है। हम 6 अप्रैल से 14 अप्रैल (बीआर अंबेडकर के जन्मदिन) सप्ताह को सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाएंगे।

साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 15 मई से 15 जून तक सभी सांसदों को अपने-अपने क्षेत्र देखने को कहा है। सांसदों को अपने निर्वाचन क्षेत्र में किसी भी माध्यम से प्रचार करने को कहा गया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी की संसदीय दल की बैठक के लिए संसद पुस्तकालय भवन पहुंचे चुके हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने पार्टी के संसदीय दल की बैठक में हाल ही में पूर्वोत्तर में हुए चुनावों में मिली जीत पर बधाई दी।

संबंधित खबरें…

‘बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय…’ विधानसभा में कवि बने सीएम केजरीवाल

BCCI ने जारी की साल 2022-23 के लिए वार्षिक कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट, जानें किन खिलाड़ियों को हुआ फायदा और कौन हुआ बाहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here