पहली बारिश में खंड-खंड हुआ Bundelkhand Expressway, एक हफ़्ते में निकले भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े गड्ढे

बुधवार रात को गड्ढों को देखा गया और उन्हें तुरंत ठीक कर दिया गया। यूपी एक्सप्रेस औद्योगिक प्राधिकरण के प्रवक्ता दुर्गेश उपाध्याय ने कहा कि राजमार्ग यातायात के लिए भी खुला है।

0
269
Bundelkhand Expressway
Bundelkhand Expressway

Bundelkhand Expressway: उद्घाटन के कुछ दिनों बाद, बुधवार को भारी बारिश के बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के कुछ हिस्से धंस गए। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 16 जुलाई को उद्घाटन किए जाने के एक सप्ताह के भीतर ही नुकसान पहुंचा है। भारी बारिश के कारण 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में गहरे गड्ढे हो गए हैं। बीजेपी सांसद वरुण गांधी, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के ट्विटर हैंडल से शेयर करते ही बारिश से प्रभावित सड़क की तस्वीरें वायरल हो गईं।

download 2022 07 22T144737.632
Bundelkhand Expressway

Bundelkhand Expressway: वरुण गांधी ने उठाए सवाल

वरुण गांधी ने लिखा, “अगर 15,000 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया एक्सप्रेसवे पांच दिनों की बारिश भी नहीं झेल सकता, तो इसकी गुणवत्ता पर गंभीर सवाल खड़े हो जाते हैं।” उन्होंने कहा, ‘परियोजना प्रमुख, संबंधित इंजीनियर और जिम्मेदार कंपनियों को तलब कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, “यह भाजपा के आधे-अधूरे विकास की गुणवत्ता का नमूना है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन बड़े-बड़े लोगों ने किया और एक हफ्ते के अंदर ही उस पर भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े गड्ढे निकल आए। अच्छा हुआ कि उस पर रनवे नहीं बना।

बता दें कि बुधवार रात को गड्ढों को देखा गया और उन्हें तुरंत ठीक कर दिया गया। यूपी एक्सप्रेस औद्योगिक प्राधिकरण के प्रवक्ता दुर्गेश उपाध्याय ने कहा कि राजमार्ग यातायात के लिए भी खुला है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि प्राधिकरण ने खंड की मरम्मत के लिए बुलडोजर और आवश्यक उपकरणों के साथ एक टीम तैनात की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here