Asaduddin Owaisi ने कहा, क्या अब्बा जान के बेटे के खिलाफ बाबा कोई कार्रवाई नहीं करेंगे?

0
313

Asaduddin Owaisi ने लखीमपुर खीरी मामले में नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए तंज कसा है। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लखीमपुर खीरी में कथित तौर पर किसानों की हत्या के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे पर हो रहे एक्शन को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है।

ओवैसी ने तंज करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आशीष मिश्रा के अब्बा जान (गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी) को नहीं हटाएंगे? ओवैसी इस मामले के जरिये उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यकों पर कथित अत्याचार का भी आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि क्या अब्बा जान के बेटे के खिलाफ बाबा (CM Yogi AdityaNath) कोई कार्रवाई नहीं करेंगे? प्रधानमंत्री मोदी ने गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा को नहीं हटाया, क्योंकि वह ऊंची जाति के हैं। इसके साथ ओवैसी ने बीजेपी को अपना सिंबल बदलकर थार जीप रख लेने की भी सलाह दे डाली।

‘नेतागीरी का मतलब फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलना नहीं होता’, UP BJP के अध्यक्ष ने दी कार्यकर्ताओं को नसीहत

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह Lakhimpur Kheri जिले में बहुत ही भयानक हिंसा हुई थी और इसमें चार किसान समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी और इसका मुख्‍य आरोपी किसानों के अनुसार केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) का बेटा Ashish Mishra है।

5 अक्‍टूबर को आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) व अन्य पर किसानों की शिकायतों के आधार पर मामले में पहली FIR दर्ज कर की गई थी। उनके खिलाफ हत्या, आपराधिक साजिश और 20 अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया था।

Lakhimpur Kheri मामले में आरोपी आशीष मिश्रा को कोर्ट में किया गया पेश, जानें अदालत में क्या कुछ हुआ…

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में 3 अक्टूबर को किसानों को कुचलने के आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) कल सुबह पुलिस के सामने पेश हुए। आशीष कल दर्जनों पुलिसकर्मियों के साथ लखीमपुर खीरी अपराध शाखा कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे थे।

मामले में हुई हिंसा के सिलसिले में करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद मेडिकल टीम ने Crime Branch Office में आशीष मिश्रा की जांच की और जिसके बाद उन्हें न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशी के लिए ले जाया गया और कल देर रात को अदालत ने उन्‍हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मालूम हो कि आज आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर अदालत में सुनवाई भी होनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here