APN News Live Updates: जोधपुर में भिड़े दो समुदाय के लोग, पुलिस ने 3 लोगों को लिया हिरासत में, पढ़ें 3 मई की सभी बड़ी खबरें…

0
269
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates:राजस्थान के जोधपुर में सोमवार रात दो पक्षों के बीच झंडे और लाउडस्पीकर लगाने को लेकर झड़प मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि जोधपुर में इन दिनों तीन दिवसीय परशुराम जयंती महोत्सव चल रहा है। 2 मई की रात विवाद की शुरुआत स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा के पास लगे एक झंडा हटाने को लेकर शुरू हुई। जोधपुर के जालौरी गेट चौराहे पर स्वर्गीय बालमुकंद की बिस्सा के चौराहे पर भगवा ध्वज फहराए हुए थे। हालांकि, प्रशासन ने ब्राह्मण समाज से अनुरोध कर सोमवार को दोपहर में भगवा ध्वज उतरवा लिए थे। लेकिन रात होते-होते विशेष वर्ग के लोगों ने स्वतंत्रता सेनानी के प्रतिमा पर चढ़कर ध्वज लगाकर उनके चेहरे को टेप से ढक दिया था। जिसपर विवाद शुरू हुआ था। पढ़ें विस्तार से..

शिवसेना नेता Sanjay Raut ने राज ठाकरे पर कसा तंज, कहा- महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार है, यहां अल्टीमेटम राजनीति नहीं चलेगी

हनुमान चालीसा विवाद को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का बयान सामने आया है। संजय राउत ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे के लाउडस्पीकर हटाने के अल्टीमेटम को लेकर तंज कसते हुए कहा कि, यहां उद्धव ठाकरे की सरकार है। क्या अल्टीमेटम? ये अल्टीमेटम शब्द यहां काम नहीं करने वाला है। महाराष्ट्र में अल्टीमेटम राजनीति नहीं चलेगी। यहां केवल ठाकरे सरकार का शब्द काम करेगा।

मनसे प्रमुख Raj Thackeray कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, 2008 में दर्ज केस में जारी हुआ गैर-जमानती वारंट

Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray: महाराष्‍ट्र में लाउडस्‍पीकर विवाद को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर महाराष्ट्र सरकार को अल्टीमेटम दे चुके राज ठाकरे कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं। औरंगाबाद में हुई मनसे की रैली में कथित विवादित भाषण को लेकर उनके खिलाफ औरंगाबाद के सिटी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। महाराष्ट्र के पुलिस प्रमुख (DGP) रजनीश सेठ ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है। पढ़ें विस्तार से..

APN News Live Updates: नाइटक्लब में ‘पार्टी’ करते दिखे Rahul Gandhi, वीडियो शेयर कर बीजेपी नेता ने कहा- पहचान कौन?

APN News Live Updates: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बीजेपी नेता अमित मालविया (Amit Malviya) ने शेयर किया है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो काठमांडु के एक नाइटक्लब का है। भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय के अलावा कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी राहुल के इस वीडियो को शेयर किया है। बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज मालवीय ने ट्वीट कर लिखा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे।

वीडियो में राहुल गांधी एक दोस्त के साथ डिम लाइट वाले नाइटक्लब में दिख रहे हैं। राहुल गांधी के पीछे लोग लाउड म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को नेपाल की राजधानी में अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने के लिए मैरियट होटल में थे। वीडियो में राहुल नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। वहीं बीजेपी के अन्य नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- पहचान कौन, कौन है वो। पढ़ें विस्तार से..

APN News Live Updates: ईद के मौके पर सीएम Mamata Banerjee ने कहा- हम एकता चाहते हैं, “हम सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा चाहते हैं”

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में आज (मंगलवार को) ईद (Eid) के मौके पर लोगों को संबोधित किया, सीएम ने कहा कि, देश में जो फूट डालो राज करो की नीति चल रही है, वो ठीक नहीं है। अलगाव की राजनीति चल रही है, वो भी ठीक नहीं है। हम एकता चाहते हैं, हम सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा चाहते हैं। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अच्छे दिन आएंगे लेकिन, ये झूठे वाले अच्छे दिन नहीं होंगे। अच्छे दिन आएंगे, सबके साथ आएंगे। सबको एक साथ में रहना है, एक साथ काम करना है। जो लोग हिंदू-मुसलमान को अलग करने की बात करते हैं उनकी बात मत सुनिए।

APN News Live Updates: Jodhpur में आधी रात को बवाल, पथराव में कई लोग घायल, सीएम Ashok Gehlot ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है

Ashok Gehlot
Ashok Gehlot

APN News Live Updates:राजस्थान के जोधपुर में सोमवार रात दो पक्षों के बीच झंडे और लाउडस्पीकर लगाने को लेकर झड़प हो गई। वहीं इसको लेकर अभी तक हंगामा थमा नहीं है। आज फिर सुबह पथराव की खबर सामने आई है। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है। इतना ही नहीं उपद्रवियों से निपटने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े हैं। हंगामे के बाद जिले में इंटरनेट सेवा अगले आदेश तक ठप कर दी गई है। वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर लोगों से शांती बनाए रखने की अपील की है। साथ ही सीएम ने कहा कि दो गुटों में झड़प से तनाव पैदा होना दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रशासन को हर कीमत पर शांति एवं व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। पढ़ें विस्तार से..

APN News Live Updates: कोरोना संक्रमण ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में कोरोना से 20 लोगों की मौत, 2,568 नए केस आए सामने

Corona Case in India
Corona Case in India

Corona Case in India: भारत में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 2,568 नए केस सामने आए हैं। वहीं 20 लोगों ने कोविड की वजह से जान गंवाई है। देश में सोमवार को कोरोना के 3,157 नये मामले सामने आए थे। राहत की बात यह है कि यह आंकड़ा कल के मुकाबले 18.7 फीसदी कम है। इससे पहले रविवार को भी 3324 केस सामने आए थे। पढ़ें विस्तार से..

Weather Update: मौसम विभाग ने सुनाई गुड न्यूज, आंधी-तूफान और बारिश से दिल्ली समेत इन राज्यों में आज से मिलेगी राहत

Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। मई के पहले दिन लू के थपेड़ों के बाद दूसरे और तीसरे दिन दिल्लीवासियों को गर्मी से कुछ राहत मिली है। सोमवार को दिल्ली के तापमान में गिरावट दर्ज की गई। मौसम विभाग (आईएमडी) के ताजा अपडेट के अनुसार के आज यानी मंगलवार को भी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे। इससे लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलेगी। बता दें कि सोमवार को दिल्ली में सभी जगहों पर तापमान 39 से 42 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया। पढ़ें विस्तार से..

Fuel Price: तेल कंपनियों ने जारी किए नए रेट, जानें अपने शहर के पेट्रोल-डीजल के दाम

fuel Price
fuel Price

Fuel Price: इंडियन ऑयल कंपनियों (Indian Oil Companies) द्वारा मंगलवार, 3 मई को सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल की नई कीमत जारी कर दिए गए हैं। पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार 27 वें दिन भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। यानी पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर बने हुए हैं। आखिरी बार पिछले महीने 6 अप्रैल को तेल के दाम में बढ़ोतरी की गई थी। पेट्रोल और डीजल दोनों की दरों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई थी। यहां पढ़ें दिल्ली से एमपी तक देश के तमाम राज्यों में आज पेट्रोल-डीजल की कीमत क्या है? पढ़ें विस्तार से..

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here