Karnataka Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
Karnataka Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के दौरे पर हैं। वे बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन में शामिल होने के लिए भरतपुर पहुंचे। उनके साथ मौके पर पूर्व सीएम और बीजेपी नेत्री वसुंधरा राजे भी रहीं। इस अवसर पर शाह ने रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में गृह मंत्री ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कहा, “अभी-अभी राहुल बाबा ने बड़ी यात्रा की। देशभर में पैदल चलें…इतनी बड़ी यात्रा करके आए और कांग्रेस के गढ़ जैसे नॉर्थ ईस्ट के अंदर 3 चुनाव हुए और कांग्रेस का पूरा सफाया हो गया।” गृह मंत्री ने सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट में जारी विवाद पर भी टिप्पणी की।

Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah:सभी 25 लोकसभा सीटों पर तीसरी बार 2024 में जीतेगी बीजेपी-शाह

मालूम हो कि इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर कांग्रेस से लेकर बीजेपी अपनी चुनावी तैयारी में जुटी हुई है। आज अमित शाह राजस्थान के भरतपुर में रैली को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बीजेपी सरकार लाने की बात कही। उन्होंने कहा,”बीजेपी राज्य में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी और तीसरी बार 2024 में सभी 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीतेगी।” अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में देश के चप्पे-चप्पे पर भाजपा का निशान, भाजपा का झंडा और भाजपा की विचारधारा को पहुंचाने का काम किया है। वहीं, कांग्रेस वालों ने राजस्थान को लूटने का काम किया है।

सत्ता के लिए आपस में लड़ रहे हैं गहलोत और पायलट- गृह मंत्री
गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जारी विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी को राजस्थान की जनता ने सत्ता दे दी। अब ये दोनों लोग(अशोक गहलोत और सचिन पायलट) सत्ता के लिए लड़ रहे हैं। गहलोत जी लड़ रहे हैं कह रहे हैं कि मैं उतरना(सीएम कुर्सी से) नहीं चाहता, पायलट जी कह रहे हैं कि मैं बनना चाहता हूं। भईया काहे को लड़ रहे हो…सरकार तो भारतीय जनता पार्टी की बननी है।”
शाह ने आगे कहा, “अरे पायलट जी आप कितना भी करो, आपका नंबर नहीं आएगा। आपका योगदान शायद जमीन पर गहलोत जी से ज्यादा हो सकता है मगर कांग्रेस के खजाने में गहलोत जी का योगदान ज्यादा है। आपका नंबर नहीं लगेगा।”

यह भी पढ़ेंः

“मोदी जी अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं”, CBI के समन के बाद मोदी सरकार पर भड़के दिल्ली के CM

बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, CM नीतीश बोले- ये दुखद है लेकिन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here