“मोदी जी अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं”, CBI के समन के बाद मोदी सरकार पर भड़के दिल्ली के CM

अरविंद केजरीवाल के पास आ रही है हथकड़ी- गौरव भाटिया

0
70
Delhi Cm House: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल
Delhi Cm House: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal:दिल्ली सरकार की नई शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा है। जांच एजेंसी उनसे कल यानी रविवार को पूछताछ करेगी। सीबीआई ने केजरीवाल को शुक्रवार को समन भेजा था। समन के बाद सीएम केजरीवाल ने पहली बार आज यानी शनिवार को प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें सीबीआई ने रविवार को पूछताछ के लिए बुलाई है और वे जरूर जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

केजरीवाल ने कहा, “मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।” सीएम ने ट्वीट कर कहा, “हम झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे सबूत पेश करने के लिए सीबीआई और ईडी के अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दर्ज करेंगे।”

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal:सीबीआई बीजेपी के निर्देशों का करेगी पालन- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा, “कल, उन्होंने (सीबीआई) मुझे बुलाया है और मैं निश्चित रूप से जाऊंगा। अगर अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है।” सीएम ने आगे कहा, “अगर बीजेपी ने सीबीआई को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है, तो जाहिर है सीबीआई उनके निर्देशों का पालन करेगी।”

सीएम केजरीवाल मनीष सिसोदिया पर हुई कार्रवाई को लेकर भी सरकार और जांच एजेंसी पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा, “मनीष सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने 14 फोन तोड़ दिए। फिर ईडी कह रही है कि उसमें से 4 फोन उनके पास हैं और CBI कह रही है कि 1 फोन उनके पास है, अगर उन्होंने फोन तोड़े हैं तो उनके पास फोन कैसे आए। इन लोगों ने झूठ बोलकर केस बनाए और बोला कि शराब घोटाला हुआ है।”

जांच एजेंसी को अब तक क्या मिला?- केजरीवाल
प्रेस वार्ता के दौरान केजरीवाल ने कहा, “क्या मिला जांच एजेंसी को जांच में अब तक? सीबीआई और ईडी ने कोर्ट के सामने गलत एफिडेविट सबमिट किया है। ये लोग टॉर्चर कर और थर्ड डिग्री देकर उगलवाना चाहते हैं कि कोई तो केजरीवाल और सिसोदिया का नाम ले ले। ये हो क्या रहा है? सीबीआई और ईडी लोगों को टॉर्चर क्यों कर रही है?” सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, “100 करोड़ की रिश्वत की बात करते हैं लेकिन कोई बताए कि कहां गया पैसा? 400 से अधिक छापे मारे गए लेकिन कुछ नहीं मिला। ये सिर्फ आरोप लगाते हैं। शराब नीति शानदार नीति थी, जो हमने दिल्ली में लागू की थी।”

अरविंद केजरीवाल के पास आ रही है हथकड़ी- गौरव भाटिया
आपको बता दें कि बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस वार्ता कर सीएम केजरीवाल पर कई सवाल भी उठाए। उन्होंने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया और बोले, “आप उस बैठक के अध्यक्ष थे जहां यह शराब घोटाला रचा गया था। जैसे जैसे जुड़ रही है कड़ी, अरविंद केजरीवाल के पास आ रही है हथकड़ी।” भाटिया ने कहा कि जैसे ही अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने तलब किया, वे डर से कांपने लगे। शराब घोटाले के सरगना अरविंद केजरीवाल हैं। अब तक की जांच से यही पता चलता है। उन्होंने कहा, “आप (अरविंद केजरीवाल) इन सवालों का जवाब क्यों नहीं देते? आप पॉलीग्राफ टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट क्यों नहीं कराते।”

यह भी पढ़ेंः

“मैंने लिखा था केजरीवाल को CBI बुलाएगी”, जानिए दिल्ली के CM को CBI के समन पर क्या बोले सिब्बल और राउत

CM अरविंद केजरीवाल को CBI ने भेजा समन, आबकारी मामले में इस दिन होगी पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here