Mamta को AAP ने भी दिया झटका, गोवा में TMC के साथ गठबंधन से केजरीवाल की पार्टी का साफ इनकार

0
290
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

Goa Election: कांग्रेस से अलग एक राष्ट्रीय मोर्चा बनाने के लिए लगातार प्रयासरत ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को एक और झटका लगा है। शिवसेना की तरफ से इनकार के बाद अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भी गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections) में किसी भी तरह के गठबंधन से इनकार किया है।

AAP की तरफ से गोवा डेस्क की प्रभारी आतिशी ने ट्वीट कर कहा कि, ”मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रही हूं कि टीएमसी के साथ गठबंधन नहीं होगा। इसलिए उनके साथ बातचीत का सवाल ही नहीं उठता है। हम गोवा में अच्छे उम्मीदवारों के साथ नया विकल्प देने और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

कांग्रेस-बीजेपी से अलग फ्रंट बनाना चाहता है AAP

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस से अलग हटकर अपनी एक पहचान बनाना चाहती है। हालांकि ममता बनर्जी भी इसी एजेंडे पर काम कर रही है लेकिन ममता बनर्जी के नेतृत्व को स्वीकार करने के लिए भी कई दल तैयार नहीं हैं। हाल ही में गोवा के दौरे पर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला था। सीएम केजरीवाल ने दोनों राष्ट्रीय पार्टियों को भ्रष्ट करार दिया था।

गोवा में दिल्ली के सीएम और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था, ‘अगर हम गोवा में सरकार बनाते हैं, तो हम हिंदुओं के लिए अयोध्या और ईसाइयों के लिए वेलंकन्नी की मुफ्त तीर्थयात्रा की व्यवस्था करेंगे। मुसलमानों के लिए, हम अजमेर शरीफ और साईं बाबा के प्रति श्रद्धा रखने वालों के लिए शिरडी मंदिर की मुफ्त यात्रा की व्यवस्था करेंगे।’

UP Election 2022: Modi Government की किरकिरी तय, Varun Gandhi ने संसद में रखा MSP पर प्राइवेट मेंबर बिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here