5 Amazing Body Lotion For Super Dry Skin: सर्दियों में यह पांच बॉडी लोशन बजट में हैं फिट, देखें Winter List

0
991
5 Amazing Body Lotion
5 Amazing Body Lotion

सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है। इस मौसम में अच्छी भली त्वचा का रंग रूप पूरी तरह से बदल जाता है। सर्दियों में त्वचा हर वक्त रूखी सूखी रहती है। किताना भी कोशिश कर लो यह मौसम त्वचा को खिलखिलाने नहीं देता है। पर उगर उसकी बेहतर देखभाल की जाए तो अपकी त्वचा सर्दियों से लड़ सकती है। जैसे की समय पर स्किन को नमी दोना। पर सबसे अहम यह होता है कि नमी के लिए आप क्या चुन रह हैं। मतलब त्वचा पर तेल लगा रहे हैं, कोई क्रीम या फिर बॉडी लोशन, त्वचा को स्वास्थ्य रखने के लिए बॉडी लोशन ही एक मात्र बेहतर उपाय है। इसलिए यहां पर हम आप को किफायती और अच्छे बॉडी लोशन का सुझाव दे रहे हैं।

Nivea का बॉडी लोशन जिसे Body Milk कहते हैं। बहुत अधकि Dry Skin के लिए है। सर्दियों में यह 48 घंटों की नमी देगा। इसे आप महज 238 रुपए में खरीद सकते हैं। 400ML का लोशन सर्दियों के लिए काफी है।

Vseline का यह Deep Moister बॉडी लोशन बहुत अधिक Dry Skin के लिए है। इसे आप महज 400 ML लोशन को 251 में ले सकते हैं।

Boro Plus का यह बॉडी लोशन दूध और केसर युक्त है। नॉर्मल स्किन के लिए बेहतरीन है। 400ML लोशन को 160 रुपए में खरीद सकते हैं।

सर्दियों में रूखी-सूखी त्वचा से परेशान हैं, तो बजट में Parachute Advansed बॉडी लोशन को अपने घर लेकर जा सकती हैं। 400ML के लिए आक को 179 रुपए देने होंगे।

Mamaearth का Vitamin C युक्त बॉडी लोशन हर तरह की स्किन के लिए सही है। 400ML का दो बॉडी लोशन को 798 में खरीद सकते हैं।

Himalaya के Herbals Soothing बॉडी लोशन हो महज 250 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें 400ML लोशन मिलेगा। जो कि सूखी त्वचा के लिए बेहतरीन है।

इससे जुड़े सभी Product यहां देख सकते हैं।

q? encoding=UTF8&MarketPlace=IN&ASIN=B01LNA2MQK&ServiceVersion=20070822&ID=AsinImage&WS=1&Format= SL250 &tag=apnnews68 21

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here