दाढ़ी पर राजनीति! असम सीएम ने सद्दाम हुसैन से कर दी Rahul Gandhi की तुलना

उन्होंने कहा, “मैंने अभी देखा कि उनका रूप भी बदल गया है। मैंने कुछ दिन पहले एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उनके नए लुक में कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन अगर आपको रूप बदलना है, तो कम से कम इसे सरदार वल्लभभाई पटेल या जवाहरलाल नेहरू की तरह बनाएं।

0
41
Himanta Sarma on Rahul Gandhi
Himanta Sarma on Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा की कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन की तुलना पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दरअसल,अहमदाबाद में मंगलवार को एक जनसभा के दौरान सरमा ने कहा था कि राहुल गांधी की दाढ़ी सद्दाम हुसैन जैसा है।

उन्होंने कहा, “मैंने अभी देखा कि उनका रूप भी बदल गया है। मैंने कुछ दिन पहले एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उनके नए लुक में कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन अगर आपको रूप बदलना है, तो कम से कम इसे सरदार वल्लभभाई पटेल या जवाहरलाल नेहरू की तरह बनाएं। गांधी जी की तरह दिखें तो अच्छा है। लेकिन आपका चेहरा सद्दाम हुसैन में क्यों बदल रहा है?” “ऐसा इसलिए है क्योंकि कांग्रेस की संस्कृति भारतीय लोगों के करीब नहीं है। उनकी संस्कृति उन लोगों के करीब है, जिन्होंने कभी भारत को नहीं समझा।”

download 86
Himanta Sarma on Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने किया पलटवार

बुधवार को अहमदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, ‘मैं अपनी प्रतिक्रिया से इस डायट्रीब को सम्मानित भी नहीं करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम सार्वजनिक रूप से भाषा की मर्यादा बनाए रखें और कुछ औचित्य बनाए रखें। असम के मुख्यमंत्री दुर्भाग्य से एक छोटे से ट्रोल की तरह लगते हैं जब वह इस प्रकार के वाक्यों को व्यक्त करते हैं। ”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here