Mask Mandatory: दिल्ली में मास्क नहीं पहना तो देना होगा 500 रुपये जुर्माना, मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

दिल्ली सरकार ने दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। अगर कोई मास्क पहनता हुआ नहीं दिखाई देगा तो उस पर जुर्माना लग सकता है। जानकारी के मुताबिक सार्वजनिक स्थानों पर मास्क ना पहनने पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा।

0
111
Mask Mandatory
Mask Mandatory: दिल्ली में मास्क नहीं पहना तो देना होगा 500 रुपये जुर्माना, मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

Mask Mandatory: देश में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने सभी सार्वजनिक जगहों पर मास्क अनिवार्य कर दिया है। पिछले काफी समय से लोगों ने मास्क पहनना छोड़ दिया था। क्योंकि उस समय कोरोना के मामले कम आ रहे थे। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2146 मामले मिले हैं। जबकि 8 लोगों की कोरोना से जान भी गई है।

Mask Mandatory
Mask Mandatory: मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

Mask Mandatory: मास्क नहीं पहनने पर देना होगा 500 रुपये का जुर्माना

दिल्ली सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। अगर कोई मास्क पहनता हुआ नहीं दिखाई देगा तो उस पर जुर्माना लग सकता है। जानकारी के मुताबिक सार्वजनिक स्थानों पर मास्क ना पहनने पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। खबर के मुताबिक, निजी कार में सवार लोगों को मास्क न पहनने पर जुर्माना नहीं देना होगा।

Mask Mandatory
Mask Mandatory मास्क नहीं पहनने पर देना होगा 500 रुपये का जुर्माना

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण अगस्त में अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि जुलाई के आखिरी 10 दिन में कोरोना वायरस ने 14 लोगों की जान ली थी। आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में 1 अगस्त को 2, 2 अगस्त को 3, 3 अगस्त को 5, 4 अगस्त को 4, 5 अगस्त को 2, 6 अगस्त को 1, 7 अगस्त को 2, 8 अगस्त को 6, नौ अगस्त को सात और 10 अगस्त को आठ मौतें दर्ज की गईं।

संबंधित खबरें…

COVID Cases In Delhi Update: दिल्ली और यूपी के बाद पंजाब में भी मास्क लगाना हुआ अनिवार्य…

Corona Case in India: कोरोना ने फिर बढ़ाई चिंता, भारत में बीते 24 घंटे में मिले कोरोना के 2,593 नए केस, 44 लोगों की हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here