Corona Case in India: पिछले 24 घंटों में 2,228 नए मामले आए सामने, पॉजिटिविटी रेट 0.61% पहुंची

Corona Case In India: पिछले 24 घंटों में देश में कुल 2,228 मामले सामने आए हैं। वहीं, उत्तर प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1,496 हो गई है।

0
142
Delhi News: News hindi on Mask
Delhi News:

Corona Case in India: भारत में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 2,228 नए केस सामने आए हैं। भारत में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 19,494 हो गई है। वहीं, अगर संक्रमण दर की बात करें तो देश में दैनिक पॉजिटिविटी रेट 0.61% है।

Corona Case in India

Corona Case in India: दिल्ली में कम हो रहे मामले

बीते कुछ दिनों से दिल्ली में कोरोना के हालात काबू में हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि Omicron का सब-वैरिएंट ऑमिक्रोन से ज्यादा खतरनाक है लेकिन अभी संक्रमण दर और मरीजों की संख्या स्थिर बनी हुई है। विशेषज्ञों ने इस बात का दावा भी किया है कि दिल्ली में कोरोना की रफ्तार पहले के मुकाबले काफी धीमी हो गई है।

Corona Live Updates

Corona Case in India: उत्तर प्रदेश में मिले 200 से अधिक केस

यूपी में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 278 नए केस सामने आए हैं। वहीं, 348 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। यह मामले सोमवार के मुकाबले कम हैं। सोमवार को राज्य में कुल 305 मामले सामने आए थे। इस समय राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 1,496 बताई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 66 फीसदी मामले तीन जिलों से आ रहे हैं। सबसे ज्यादा एक्टिव केस यूपी के नोएडा में 649, गाजियाबाद में 275 और लखनऊ में 105 हैं।

संबंधित खबरें:

Bhilwara में 22 साल के युवक की हत्या से फैला रोष, क्षेत्र में 24 घंटे के लिए बंद की गई इंटरनेट सेवाएं

Delhivery IPO: Delhivery IPO सबस्क्रिप्शन खुला, शेयर ग्रे-मार्केट में 7 रुपये के प्रीमियम पर कर रहा ट्रेड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here