फिल्म ‘Banaras’ का फर्स्ट लुक आउट, गंगा नदी के किनारे रोमांस करते दिखे Zaid Khan-Sonal Monterio

0
593
Banaras
फिल्म 'Banaras’ का फर्स्ट लुक आउट, गंगा नदी के किनारे रोमांस करते दिखे Zaid Khan-Sonal Monterio

जैद खान (Zaid Khan) और सोनल मोंटेरो (Sonal Monterio) की फिल्म ‘बनारस’ (Banaras) का पहला पोस्टर (First Poster) रिलीज हो चुका है। फिल्म को 5 भाषाओं हिन्दी सहित कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलायलम भाषा में एक साथ रिलीज किया जाएगा। फिल्म को जयतीर्थ (Jayathirtha) डायरेक्ट किया है। और फिल्म के निर्माता तिलकराज बल्लाल (Tilakraj Ballal) हैं। फिल्म का पोस्टर काफी अच्छा बना है जिसे देखकर लग रहा है। कि फिल्म मेकर्स ने फिल्म को बड़े रुप में बनाया है। इसे टी-सीरीज (T-Series) ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है।

पोस्टर शेयर करते हुए टी सीरीज ने कहा कि, “हम बनारस फिल्म के साथ टीम और उनकी दृष्टि पर भरोसा करते हैं और हम वास्तव में हर उस परियोजना में विश्वास करते हैं। जिसके साथ हम जुड़ते हैं और बनारस एक महान रचना है जिसे दर्शकों तक पहुंचना चाहिए”।

पोस्टर में बनारस के घाटों, गंगा नदी और मंदिरों को  दिखाया गया है। ऐसा लग रहा है कि दोनों गंगा किनारे खड़े होकर अपने प्यार का इजहार कर रहे है। भगवान शिव की पवित्र नगरी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म के एक क्लिप में जैद खान और सोनल  (Zaid Khan -Sonal) नजर आते हैं। दोनों को रोमांटिक पोज में दिखाया गया है। अंत में बैकग्राउंड में ‘गंगा मैया’ का जयकारा सुनाई देता है। बता दें कि फिल्म की स्टोरी अभी तक समाने नहीं आई है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग बनारस में हुई है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म ‘बनारस’ के फर्स्ट लुक की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। और बताया कि फिल्म अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने Deepika Padukone के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लुटाया जमकर प्यार

Spider man No Way Home: फिल्म ‘स्पाइडरमैन’ का ट्रेलर रिलीज, Tom Holland का होगा कई विलेन से सामना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here