बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में छाई हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी को जमकर इन्जॉय कर रही हैं। बच्चे को जन्म देने से पहले ही अनुष्का सारा काम खत्म कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अनुष्का काम का भी बखूबी ख्याल रख रही हैं।

अनुष्का रोजाना योग करती हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिय पर शेयर करती रहती हैं। अनुष्का को योगा करने में उनके पति विराट कोहली काफी मदद करते हैं। आज फिर कुछ यू शीर्षासन करने के दौरान विराट ने अनुष्का का पैर पकड़ा हुआ था ताकि वे ठीक से बैलेंस बना सके। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वयारल हो रही है।

कुछ लोग विराट को सुपर पति बता रहे हैं तो कुछ लोग विराट की क्लास लगा रहे हैं। कपल को सोशल मीडिया पर विरोध का भारी सामना करना पड़ रहा है।

anushka sharma virat kohli

दरअसल, अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को विराट सर नीचे और पैर ऊपर करके योगा कराते दिख रहे हैं। क्या नहीं है अनुष्का-विराट को होने वाले बच्चे की चिंता…

सोशल मीडिय पर कपल की ये तस्वीर वायरल हो रही है। इसे शेयर करते हुए लोग नसीहत बाट रहे हैं कि इस तरह का योगासन बिना डॉक्टर से कंसर्न किए न करें। अपने घरों में ऐसी प्रैक्टिस प्रेग्नेंसी में कतई ना करें। इसे करने से पहले गाइडेंस जरूर लें।

anushka

विराट कोहली, अनुष्का को इसतरह योगासन करा रहे हैं। इसे देख फैंस कह रहे हैं कि विराट को होने वाले बच्चे की कोई चिंता नहीं है। सोशल मीडिया यूजर जमकर उन्हें लताड़ रहे हैं। एक ने लिखा, ‘ये बहुत ही रिस्की है। प्लीज इसे घर पर कॉपी करने की कोशिश ना करें बिना किसी निर्देश के।’

एक यूजर ने इसे रिस्की बताते हुए विराट-अनुष्का की निंदा की और लिखा,’ये वो है जिसे पागलों वाली हरकत मैं कहता हूं। मुझे लगता है ये अपने सेंस का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। मैं जानता हूं कि ये योगा है स्वास्थ्य के लिए अच्छा है लेकिन ये नहीं पता कि ये प्रेग्नेंसी में करना उचित है।’

anushka sharma 1 1603097353

गौरतलब है कि, इससे पहले भी अनुष्का को सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्चे को लेकर चिंता करने की बात कही थी। दरअसल, वो शूट के दौरान जल्दी-जल्दी चल रही थीं, जिसके चलते यजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई और अब वो पति के साथ ऐसा योगा आसन कर रही हैं, जिससे फैंस डर गए हैं और बच्चे को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here