बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को विवादों से इतना प्यार हो गया है कि वे हर समय चर्चा में छाई रहती हैं। ट्विटर जॉइन करने के बाद क्वीन किसी न किसी से पंगा लेती रहती हैं। ट्विटर पर इस समय कंगना के निशाने पर दिलजीत दोसांझ हैं। दोनों किसान मुद्दे को लेकर ट्विटर वार खेलते रहते हैं।

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ नए साल के मौके पर विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने बर्फ के साथ खेलते हुए कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। कंगना को उनकी खुशी रास नहीं आई और ट्विटर पर दिलजीत को सुनाना शुरू कर दिया।

diljeet

दिलजीत की तस्वीरें उनके फैन्स को खूब पसंद आईं। मगर एक्ट्रेस कंगना रनौत को दिलजीत का यूं किसान आंदोलन के बीच छुट्टियां मनाना रास नहीं आया। उन्होंने अपने ट्विटर पर दिलजीत की पोस्ट शेयर करते हुए उनकी क्लास लगा दी। कंगना ने लिखा कि- वाह भाई, देश में आग लगा कर, किसानों को सड़क पर बैठा कर, लोकल क्रांतिकारीज विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह। इसको कहते हैं लोकल क्रांति।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1346062198167142400

यहां से शुरू हुई लड़ाई

बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान एक बुजुर्ग महिला के बारे में अपशब्द कह दिए थे जिससे दिलजीत दोसांझ खफा हो गए थे और इसी के बाद से दोनों के बीच में जो ट्विटर वॉर शुरू हुआ वो किसी ना किसी रूप में सामने आता ही रहता है। अब इस पर तो अभी तक दिलजीत की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

कंगना को घेरने का मौका दिलजीत भी नहीं छोड़ते हैं उन्होंने हाल ही में कंगना की मिमिक्री करते हुए वीडियो शेयर किया था। जिसपर लोगों ने खूब कमेंट भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here