Tiger 3 Day 8 Collection : क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल के चलते टाइगर 3 की कमाई में भारी गिरावट, यहां जानें दूसरे वीकेंड का कलेक्शन….

0
84

Tiger 3 Day 8 Collection : 12 नवंबर को दिवाली के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस पर कमाई फिलहाल जारी है। अब फिल्म का डे 8 का कलेक्शन सामने आया है। फिल्म के दूसरे वीकेन्ड में कमाई के मामले में भारी गिरावट देखी गई है। जहां एक ओर टाइगर 3 पहले वीकेंड में शाहरुख खान और सनी देओल की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में टक्कर दे रही थी। वहीं, दूसरी वीकेंड में फिल्म के कलेक्शन में काफी कमी आई है। बता दें कि दिवाली जैसा लोकप्रिय त्योहार होने के बावजूद टाइगर-3 ने रिलीज के पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस से कुल 44.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। तो दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 60 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 44.3 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि, दूसरे दिन के बाद से फिल्म की कमाई में लगातार कमी आई है। सिनेमा एक्स्पर्ट्स के अनुसार, फिल्म के दूसरे वीकेंड में कमी का सबसे बड़ा कारण वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला था। बता दें, फिल्म ने आठवें दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अब तक क सबसे कम बिजनेस किया।

बता दें, सैकनिल्क की शुरुआती आंकड़ों के अनुसार रविवार को टाइगर 3 ने करीब 10.25 करोड़ रुपये के करीब का बिजनेस किया। हालांकि आधिकारिक आंकड़े आने के बाद इस फिगर में कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं। साथ ही पहले 8 दिन की कमाई को मिलाकर टाइगर 3 का कुल कलेक्शन 228.15 करोड़ हो चुका है।

Tiger 3 Day 8 Collection : ‘टाइगर 3’ के पहले हफ्ते का कलेक्शन

ओपनिंग डे – 44.5 करोड़ रुपये
दूसरा दिन-59.25 करोड़ रुपये
तीसरा दिन-44.3 करोड़ रुपये
चौथा दिन-21.1 करोड़ रुपये
पांचवां दिन-18.5 करोड़ रुपये
छठा दिन-13.25 करोड़ रुपये
सातवां दिन- 17 करोड़ रुपये
आठवां दिन-10.25 करोड़ रुपये
टोटल -228.15 करोड़ रुपये

Tiger 3 Day Box Office Collection : कब होगी टाइगर 3 की 300 करोड़ क्लब में हुई एंट्री?

‘टाइगर 3’ की कमाई में पिछले 3-4 दिनों में काफी गिरावट नजर आ रही है। लेकिन, फिल्म ने अपने पहले हफ्ते के दौरान 200 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया। हालांकि सलमान की यह फिल्म शाहरुख खान की पठान और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने से अभी काफी दूर है। वहीं, सिनेमा एक्स्पर्ट्स द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले 2-3 दिनों में टाइगर 3 का बिजनेस उछाल पकड़ सकता है। बता दें, रविवार यानी 19 नवंबर को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में ‘टाइगर 3’ 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर पाती है या नहीं।

Tiger 3 Day Box Office Collection : शाहरुख और रितिक नजर आए कैमियो में

‘टाइगर 3’, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी इंस्टॉलमेंट है और ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी यश राज फिल्म्स (YRF) स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। सलमान और कैटरीना के अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में हैं। इस फिल्म को सिर्फ सलमान के फैन ही पसंद नहीं कर रहे बल्कि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के फैन्स भी इस मूवी की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें, इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो रोल किया है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म को YRF ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें:

Tiger 3 Day 3 Collection : ‘Tiger 3’ ने तीसरे दिन भी मचाया गदर, किया इतने का बिजनेस, क्या आज होगी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ क्लब में एंट्री?

Tiger 3 Opening Day Collection: ‘Tiger 3’ ने ओपनिंग डे पर मचा दिया तहलका, ‘Gadar 2’ का भी तोड़ डाला रिकॉर्ड, पहले दिन किया इतने का बिजनेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here