Sonam Kapoor ने सोशल मीडिया पर दी बड़ी खुशखबरी, जल्द ही सोनम के घर में गूंजने वाली है किलकारी

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें कैप्शन में लिखा कि- हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

0
420
sonam kapoor
sonam kapoor

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और वह नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए बेताब हैं। उन्होंने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके साथ उनके पति आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं। उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दे रहे हैं। उनका पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sonam Kapoor: सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “चार हाथ, आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं, दो दिल- आपके साथ, हर कदम पर साथ निभाएंगे, एक परिवार- जो आपको पूरा प्यार और समर्थन देगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

sonam kapoor
sonam kapoor

बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं। शादी के बाद ही सोनम अपने पति के साथ लंदन चली गई थी।

sonam kapoor
sonam kapoor

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस पोस्ट के सामने आते ही सोनम कपूर को बधाइयों का तांता सा लग गया है। करीना कपूर खान ने भी सोनम के पोस्ट पर बधाई देते हुए कहा कि – मैं बेहद खुश हूं तुम दोनों के लिए, बच्चों के साथ खेलने का इंतजार नहीं होता। बता दें कि करीना कपूर खान समेत कई सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

संबंधित खबरें:

33 की हुई सांवरिया गर्ल सोनम कपूर, पति ने खास अंदाज में किया विश

सोनम कपूर ने दी ट्रोलर्स को पर्सनल न होने की नसीहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here