Home Tags Rhea Kapoor

Tag: Rhea Kapoor

Sonam Kapoor ने सोशल मीडिया पर दी बड़ी खुशखबरी, जल्द ही...

0
Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

Year Ender 2021: Katrina Kaif से Varun Dhawan तक, इन सेलिब्रिटीज...

0
Year Ender 2021: शादी हमारे जीवन का सबसे अच्छा पल होता हैं। शादी दो परिवारों को एक साथ जोड़ने वाला एक पवित्र बंधन हैं जिसे हर कोई जानता हैं। अब बात अगर शादी के सीजन की करे तो बॅालीवुड में हुई शादी के बारे में कौन नही जानना चाहेगा तो आज हम आपको इस लेख में जानी मानी हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2021 में शादी कर ली। तो देंखे लिस्ट

Rhea और Karan ने राजस्थान के लक्ज़री रिसॉर्ट में मनाया जन्मदिन,...

0
रिया कपूर (Rhea Kapoor) इन दिनों पति करण बुलानी (Karan Boolani) के साथ राजस्थान में समय बिता रही हैं, करण बुलानी का जन्मदिन है और इस जोड़े ने राज्य के एक लक्ज़री रिसॉर्ट में करण के जन्मदिन मनाया। दोनों ने घंटों पुल में तैरने का आनंद लिया।

Honeymoon के लिए Maldives गईं Rhea Kapoor, शेयर की Photo

0
रिया कपूर इन दिनों हनीमून के लिए मालदीव में हैं। रिया ने स्विमिंग पूल में तैरते हुए फोटो डाली है, फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है ROFL। उन्होंने लिखा है "बच्चों को नानी के घर पर छोड़ दिया" जिसमें उन्होंने अपने और पति करण बुलानी के पालतू कुत्तों का जिक्र किया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!