Humpty Sharma Ki Dulhania को पूरे हुए 8 साल, Varun Dhawan ने Siddharth Shukla को इस तरह किया याद…

0
343

Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला ने वरुण धवन और आलिया भट्ट की मूवी ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये उनकी डेब्यू मूवी थी। इस मूवी में उन्होंने सपोर्टिंग रोल निभाया था, लेकिन उन्होंने अपने रोल से ऑडियंस के दिलों पर छाप छोड़ी थी। अब एक बार फिर पूरी टीम और फैंस को सिद्धार्थ की याद सता रही है। टीवी के फेमस एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे हुए महीनों बीत गए हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं।

उन्होंने टीवी में भी खूब काम किया था और फिर शशांक खेतान की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। सिद्धार्थ भले ही सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने ऑडियंस का दिल जीत लिया था।

Siddharth Shukla: ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ‘ ने हाल ही में 8 साल पूरे किए हैं

II

शशांक खेतान की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ ने हाल ही में 8 साल पूरे किए हैं। फिल्म मे वरुण और आलिया की कैमिस्ट्री को काफी पंसद किया गया था। शशांक खेतान की ये फिल्म 11 जुलाई, 2014 को रिलीज हुई थी। अब फिल्म के आठ साल पूरे होने के मौके पर वरुण धवन और आलिया भट्ट ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को सोशल मीडिया पर ताजा किया है।

आपको बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला और आशुतोष राणा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 2 सितंबर, 2021 को हार्ट अटैक से हुई थी। 40 साल के सिद्धार्थ की मौत से हर कोई हैरान था। उन्हें ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’, ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक में ‘ उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशनशिप के काफी चर्चे भी थे। यह दोनों ही बिग बॉस 13 में साथ नजर आए थे।

22...

Siddharth Shukla: वरुण धवन और आलिया भट्ट ने शेयर की यादें…

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से जुड़ी कुछ यादों को शेयर किया है। फिल्म के आठ साल पूरा होने के मौके पर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा की है। तस्वीरों में वरुण आलिया के अलावा दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अहम किरदार अदा किया था। एक तस्वीर में वरुण धवन और आलिया के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं और आखिर में उन्होंने शशांक खेतान का शुक्रिया अदा करके सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया है।

Siddharth Shukla: क्या है वरुण और आलिया के आगे का प्लान?
वरुण धवन ने अपनी अगली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी दिखेंगे। इस फिल्म के अलावा वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ भी काफी धमाल मचा रही है। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं।

वहीं, आलिया भट्ट इस समय शाहरुख खान के प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ पर काम कर रही हैं। आलिया भट्ट इस फिल्म के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘तख्त’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

संबंधित खबरें…

बेहद सेक्सी लुक में नजर आईं Kim Kardashian, बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर लगा रही हैं आग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here