Home Tags Bigg Boss 13

Tag: Bigg Boss 13

Humpty Sharma Ki Dulhania को पूरे हुए 8 साल, Varun Dhawan...

0
Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला ने वरुण धवन और आलिया भट्ट की मूवी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

तू यहीं है गाने के बाद Shehnaaz Gill ने पोस्ट किया...

0
अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया से दूर रहने वाली शहनाज़ ने पहले एक वीडियो, तू यहीं है को सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में शेयर किया था।

Sidharth Shukla ने थ्रोबैक वीडियो में Shehnaaz Gill के साथ किया...

0
2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक हुई मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। जहां उनके प्रशंसक अभी भी शोक में हैं, वहीं उनकी कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब, दिवंगत अभिनेता का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त और अफवाह वाली प्रेमिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी हैं। वीडियो को पिछले साल चंडीगढ़ में शूट किया गया था। इसने फैंस को बेहद भावुक कर दिया है।

Himanshi Khurana और Asim Riaz के नये गाने Gallan Bholiyan का...

0
सिंगर व एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) के नये गाने Gallan Bholiyan 22 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले भी कई गानों में हिमांशी खुराना अपने दोस्‍त आसिम रियाज के साथ काम कर चुकी हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना दोनों Bigg Boss के घर में एक साथ रह चुके हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!