स्टेज पर रोमांटिक अंदाज में kiss करते नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, एक्ट्रेस ने शेयर किया लेटेस्ट वेडिंग एल्बम

0
153
Sid Kiara Wedding Video
Sid Kiara Wedding Video

Sid Kiara Wedding Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कपल की वेडिंग तस्वीरों ने कैटरीना-विक्की और आलिया-रणबीर की तस्वीरों को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं इस बीच कियारा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कियारा बेहद प्यारे अंदाज में अपने सईयां के पास जाती हुई दिख रही हैं।

Sid Kiara Wedding Video
Sid Kiara Wedding Video

Sid Kiara Wedding Video: कियारा ने शेयर किया वीडियो

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कियारा की ब्राइडल एंट्री देखने को मिल रही है। इस क्लिप में कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं। वीडियो में दोनों चेहरे पर स्माइल लिए एक-दूजे को माला पहना रहे हैं। इसके बाद कपल को किस करते देखा जा सकता है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

सिद्धार्थ-कियारा के वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक जमकर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि कपल ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। इस समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा 4 साल से भी ज्यादा समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की। हालांकि अब दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

कुछ इस तरह से शुरू हुई थी कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी!

Sidharth Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए कियारा और सिद्धार्थ, सामने आई शादी की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here