बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आजकल चर्चा में हैं। पति राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी मामले में आने के बाद शिल्पा शेट्टी के नाम पर भी कीचड़ उछाला जा रहा है। इस बीच खबर आई है कि 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ एक पोर्नोग्राफी मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा आरोपी हैं। इस मुद्दे पर कल कोर्ट में सुनवाई होने वाली है।

बता दें, क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) की रात को राज कुंद्र गिरफ्तार कर लिया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुबंई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार नए-नए खुलासे कर रही है। वहीं, 27 जुलाई को राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

shilpa

बता दें कि इस मामले में सबसे पहले पुलिस ने उमेश कामत को गिरफ्तार किया, उसने पुलिस  को बताया कि वह राज कुंद्रा के लिए काम करता है। उमेश का नाम मॉडल और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ से पूछताछ के दौरान सामने आया था। उसे छह फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। 

यह भी पढ़ें:

पोर्नोग्राफिक कंटेंट मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, फिल्मों के बहाने होती थी अश्लील वीडियो की शूटिंग

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट, ‘मैं चुनौतियों का सामना कर बचूंगी’

उमेश कामत इंग्लैंड स्थित एक कंपनी के लिए कॉर्डिनेटर के रूप में काम करता था। वह गहना वशिष्ठ से अश्लील वीडियो लेता था और उन वीडियो को इंग्लैंड स्थित कंपनी में भेजता था जिसे ‘हॉटशॉट्स’ नाम के ऐप पर अपलोड किया जाता था। 

पुलिस ने फरवरी माह में छापेमारी की थी शुरुआती छापेमारी के दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें रोवा खान उर्फ यास्मीन थी जिसने खुद को निर्माता-निर्देशक होने का दावा किया था। फोटोग्राफर मोनू शर्मा, क्रिएटिव डायरेक्टर प्रतिभा नलवाडे, एक्टर अरिश शेख और भानु ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

वीडियो बनाने और अपलोड करने के मामले में गहना वशिष्ठ की भी भूमिका पाई गई थी और उन्हें भी गिरफ्तार किया गया था। जांच में 5.68 लाख रुपये के उपकरण सीज किए गए थे जो कि बंगले पर शूटिंग में इस्तेमाल होते थे। इनमें मोबाइल फोन से लेकर तमाम कैमरे थे। 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here