Raj Kundra के बिना Shilpa Shetty ने बेटे संग की गणेश आरती कहा, गन्नु राजा साथ हैं, हर संकट की मात है

0
368

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का उत्सव पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है हर साल की तरह इस साल भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घर में गणपति की मूर्ति की स्थापना की है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Actress Shilpa Shetty) ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की है आपकों बता दें कि शिल्पा ने सालों पुरानी प्रथा को जारी रखते हुए अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गैर मौजूदगी में भी बप्पा का घर में स्वागत किया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर गणेश आरती का वीडियो शेयर (Video Share) किया है।

बेटे संग गणेश आरती करती Shilpa Shetty

वीडियो (Video) में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने बेटे वियान के साथ आरती करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन (Video Caption) में शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि हर साल की तरह इस साल भी हमारे गन्नु राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे वियान के साथ दिख रही है लेकिन यह पहला साल होगा कि जब उनके साथ राज कुंद्रा नही होगें लेकिन फिर भी शिल्पा ने गणेश चतुर्थी के उत्सव की धूम कम नहीं होने दिया।

राज के ना होने पर भी शिल्पा ने बप्पा का स्वागत बड़ी ही धूमधाम के साथ की जैसा की हर साल होता है। उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने गणपति पंडाल की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वो के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Ganesh Chaturthi: Bollywood Celebs ने किया गणपति का स्वागत, देखें पोस्ट

Gold Price Today : Ganesh Chaturthi के मौके पर सोने की कीमतों में गिरावट, इतने कम हुए दाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here