‘बोरिंग डे’ पर Shilpa Shetty और Shehnaaz Gill ने किया डांस, इंटरनेट पर मचा धमाल

0
419
Shehnaaz Gill
'बोरिंग डे' पर Shilpa Shetty और Shehnaaz Gill ने किया डांस

बॅालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपने फैंस के लिए धमाकेदार वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें दोनों ट्रेंडिग सॅान्ग बोरिंग डे पर डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। शिल्पा और शहनाज ‘बोरिंग डे’ पर कोरियोग्राफी पर कदम उठाते हुए दिखाई दे रही हैं।

‘बोरिंग डे’ पर Shilpa Shetty और Shehnaaz Gill का धमाकेदार डांस

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘दो बोर लोग आपके #BoringDay को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं’। शहनाज अपने ऑल-ब्लैक लुक मेकअप और बोल्ड लिप्स के साथ में बेहद खूबसूरत लग रही है, दूसरी ओर, शिल्पा भी नारंगी रंग की ड्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

वीडियो अपलोड होने के कुछ मिनट बाद ही इसे Instagram पर एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके है। इसके साथ ही फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘लाखों दिलों की शहनाज क्वीन’। शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करे तो शिल्पा शेट्टी वर्तमान में टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ की मेजबानी कर रही हैं। वहीं शहनाज गिल जिन्हें आखिरी बार पंजाबी कॉमेडी फिल्म ‘होंसला रख’ में देखा गया था, हाल ही में शहनाज बिग बॅास के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने भी पहुंची थीं।

shehnaaz 3

गौरतलब है कि शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस का इंटेंस लुक देखा जा सकता है। तस्वीरों में वह ऑफ व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ ब्राउन लिपस्टिक लगाई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा था, ‘प्यार, शक्ति, खुशी और शुभकामनाएं। फैंस शहनाज के फोटोज पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आएंगी Shehnaaz Gill!

Shehnaaz Gill के ‘हुनरबाज’ प्रोमो शूट ने जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

https://youtu.be/LCgaDjxGESE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here