Shahid Kapoor की बहन Sanah Kapur की हुई मयंक पाहवा से शादी, देखें वेडिंग तस्वीरें

0
507
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor की बहन Sanah Kapur की हुई मयंक पाहवा से शादी

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन सना कपूर (Sanah Kapur) सीमा और मयंक पाहवा शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में सना और मयंक बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों ने महाबलेश्वर में शादी की। इस शादी में सना और मयंक के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए हैं। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर बहन सना कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में शाहिद कुर्ते में देखा जा सकता है। उनके साथ उनकी बहन सना खड़ी हैं। सना ने लहंगा और लाल रंग का टॉप पहना हुआ है।

shahid mira sanah 1

Shahid Kapoor ने Sanah Kapur के लिए लिखा स्पेशल नोट

इस फोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा-“समय कैसे बीत जाता है और छोटी बिट्टो अब दुल्हन बन गई है। सब बहुत जल्दी बड़े हो गए मेरी बच्ची … एक अद्भुत नए चैप्टर के लिए एक इमोनशनल शुरुआत। डियर सना आपको और मयंक को हमेशा सूरज की तरह चमकते रहने और अच्छे वाइब्स की शुभकामनाएं देता हूं…।”

बता दें कि सना ने भी अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके साथ मयंक पाहवा दिखाई दे रहे हैं।

इस शादी में सुप्रिया की बहन-अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह, उनके पति-अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और उनके बेटे इमाद शाह भी शामिल हुए। इससे पहले सनाह के चचेरे भाई और नसीरुद्दीन और रत्ना के छोटे बेटे विवान शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने प्री-वेडिंग का एक वीडियो शेयर किया और जोड़े को बधाई दी।

Shahid Kapoor Sanah Kapur

आपको बता दें कि शादी के बारे में जानकारी देते हुए पंकज कपूर ने बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि, ‘मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता, लेकिन हां ये मेरी बेटी की शादी है और इतनी ही जानकारी आपको इसके बारे में दे सकता हूं’। 

यह भी पढ़ें:

Shahid Kapoor की बहन Sanah Kapur की होने जा रही है शादी, मेहंदी सेरेमनी से पहली तस्वीर आई सामने

Shahid Kapoor की फिल्म Jersey की रिलीज डेट पोस्टपॉन, नई तारीख का इंतजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here