Sherlyn Chopra ने Shilpa Shetty पर निशाना साधते हुए कहा, ‘साष्टांग प्रणाम करना आसान है, पोर्न की दुनिया से निकलो’

0
327
शर्लिन चोपड़ा
Sherlyn Chopra ने एक बार फिर Raj Kundra के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

पोर्नोग्राफी केस (Pornography case) में जुड़ी शर्ल‍िन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने बचाव में काफी कुछ कहा है। एक बार फिर शर्ल‍िन ने श‍िल्पा (Shilpa Shetty) को ज्ञान दिया है। उन्होंने ट्वीट (Tweet) कर लिखा- ‘आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करती हैं, उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभाव‍ित होती हैं। कृपया, रील लाइफ से बाहर निकलकर रियल दुनिया में जाकर पीड़‍ित मह‍िलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं। यकीन मान‍िए सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।

‘ इस ट्वीट के साथ शर्ल‍िन ने अपना वीड‍ियो भी शेयर किया है जिसमें वे श‍िल्पा का नाम लिए बिना उनपर तंज कसती नजर आईं। ‘मंच पर बैठकर साष्टांग प्रणाम करना, रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करना बहुत आसान होता है। आप जमीन पर उतर‍िए, पीड़‍ित मह‍िलाओं, बच्चों के लिए कुछ कीज‍िए, अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न की दुनिया से बाहर निकलकर कुछ कीज‍िए।

पहले भी श‍िल्पा पर तंज कसा

कुछ समय पहले राज कुंद्रा को लेकर श‍िल्पा शेट्टी के एक बयान पर शर्ल‍िन ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। शर्लिन ने वीडियो में कहा-‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीदी (श‍िल्पा) का ये कहना है। कि उन्हें अपने पति की इन एक्टिविटीज के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। और तो और दीदी का ये भी कहना है कि उनके पति की चल-अचल संपत्ति के स्त्रोत की जानकारी भी नहीं थी। 

यह भी पढ़ें: Raj Kundra के जेल से बाहर आते ही सामने आई पहली तस्वीर, माथे पर टीका, Shilpa Shetty ने कहा- “बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं”

Bollywood news: जेल से बाहर निकले एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, सोमवार को जेल से मिली थी जमानत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here