‘Dunki’ के सेट से Shah Rukh Khan की फोटो वायरल, ब्लैक आउटफिट में डैसिंग दिखे किंग खान

Raj Kumar Hirani द्वारा निर्देशित की जाने वाली इस फिल्म का Title Name “Dunki” है। इस फिल्म को 22 दिसंबर, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

0
141
Shah Rukh Khan
'Dunki' के सेट से Shah Rukh Khan की फोटो वायरल

बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। पिछले महीने ही हमने अभिनेता को स्पेन में पठान की शूटिंग करते हुए देखा था, जहां ‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फोटोज लीक हुई थीं तो वहीं अब ‘डंकी’ के सेट से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बता दें कि फिल्म की घोषणा कुछ महीने पहले की गई थी। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि किंग खान ने शूटिंग शुरू कर दी है।

Dunki Movie Announced By SRK
Dunki

Shah Rukh Khan ने शुरू की Dunki की शूटिंग

राजकुमार हिरानी और डंकी के क्रू के साथ शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। शाहरुख खान को ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने हुए देखा जा सकता है। फोटो में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं। उनकी तस्वीरें देख फैंस भी एक्साइटेड नजर आए।

दरअसल, ये नई फिल्म Rajkumar Hirani द्वारा निर्देशित की जाएगी। इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया था। Raj Kumar Hirani द्वारा निर्देशित की जाने वाली इस फिल्म का Title Name “Dunki” है। इस फिल्म को 22 दिसंबर, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। राजकुमार हिरानी ने बॉलीवुड को कई मजेदार फिल्में दी हैं जिसमें 3 Idiots, Munnabhai MBBS, Pk और Sanju शामिल हैं। हिरानी ने इस फिल्म को लेकर बताया है कि इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन और रोमांस भी देखने को मिलने वाला है।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसको देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस मूवी में क्या धमाल होने वाला है, इस मूवी में आपको क्या-क्या देखने को मिल सकता है। साथ ही Shah Rukh Khan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, Dear Rajkumar Hirani Sir, आप तो मेरे Santa Claus निकले। आप शुरू करो मैं टाइम पे पहुंच जाऊंगा।

यह भी पढ़ें:

Dunki को लेकर Shah Rukh Khan ने की Announcement, Rajkumar Hirani को बताया अपना Santa Claus

रिलीज हुआ ‘Laal Singh Chaddha’ का नया सॉन्ग, आमिर खान की फिल्म का दूसरा ट्रैक सुकून देने वाला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here