Salman Khan: गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा, ‘गैलेक्सी’ में पुलिस का कड़ा पहरा

Salman Khan: बीते 18 मार्च को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था।जिसमें सलमान खान से बात करने की मांग रखी गई थी।

0
223
Salman Khan
Salman Khan : file photo

Salman Khan: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है। दरअसल,गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की तरफ से सलमान को धमकी मिली है। जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरी रात मुंबई पुलिस के जवान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर ‘गैलेक्सी’के बाहर पहरा देते दिखाई दिए। पुलिस की सुरक्षा इतनी कड़ी है कि ‘गैलेक्सी’ के बाहर किसी को भी खड़ा होने की इजाजत नहीं है।

Salman Khan: धमकी मिलते ही हरकत में आई पुलिस

Salman Khan: बीते 18 मार्च को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था।जिसमें सलमान खान से बात करने की मांग रखी गई थी। ये मेल किसी रोहित गर्ग के ईमेल एड्रेस से भेजा गया है। ईमेल में लिखा हुआ था ‘गोल्डी बराड़’ को तेरे बॉस सलमान खान से बात करनी है। उसने इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, अगर नहीं देखा हो तो बोल दियो देख ले। मैटर क्लोज करना है तो अपने बॉस को बोल गोल्डी बराड़ से बात करे। अभी समय रहते सूचित कर दिया गया है, अगली बार सीधा झटका लगेगा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए बांद्रा पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। आईपीसी की धारा 506(2),120(बी),34 के तहत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Salman Khan: file photo
Salman Khan: गैंगस्टर चाहता है मांगें सलमान खान माफ़ी

Salman Khan: पिछले कुछ दिनों में ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर को जेल से धमकी दी थी। एक चैनल के इंटरव्यू में लोरेंस ने 1998 के काले हिरण मामले में सलमान खान से माफी मांगने की मांग की है। गैंगस्टर का कहना है की वे काले हिरण मामले को लेकर बचपन से ही सलमान खान से बेहद नाराज है। उन्होंने गैंगस्टर के समुदाय के लोगों को रिशवत देने की भी कोशिश की थी।

सलमान खान को बहुत बार जान से मारने की कोशिश की जा चुकी है लेकिन गैंगस्टर की सारी कोशिशें नाकामयाब रही हैं। 2019 से लॉरेंस बिश्नोई अपने करीबी संपत नेहरा के साथ सलमान खान को मारने की प्लानिंग कर रहा है। दरअसल, हथियार की रेंज कम होने की वजह से गैंगस्टर के मनसुबों पर पहले पानी फिर गया था। लेकिन इसके बावजूद लगातार गैंगस्टर की कोशिशें जारी हैं। गोल्डी बाराद ने शूटर्स को मुंबई भेजा था। शूटर ने सलमान खान के फार्म हाउस वाले गार्ड से भी दोस्ती की थी। अभिनेता के ऊपर कड़ी निगरानी रख रहा था गैंगस्टर। पर सलमान खान की सुरक्षा के चलते गैंगस्टर के सारे प्लान फेल हो गए थे।

संबंधित खबरें:

OTT Release This Week: ‘कुट्टी’ से लेकर ‘ब्लैक एडम’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

अभिनेता समीर खाखर का 71 साल की उम्र में निधन, नुक्कड़ के किरदार ‘खोपड़ी’ से मिला था फेमhttps://www.youtube.com/watch?v=OTxSK6SzPAo

Salman Khan:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here