Saba Azad और Hrithik Roshan की नई तस्वीर आई सामने, क्या दोनों कर रहे हैं शादी की प्लानिंग?

0
429
Saba Azad और Hrithik Roshan
Saba Azad और Hrithik Roshan की नई तस्वार आई सामने

अभिनेता ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan)  इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। जब से ऋतिक को उनकी अफवाह गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ देखा गया तब से सभी की निगाहें सिर्फ ऋतिक पर ही टिकी हुई हैं। आपको बता दें कि बीते रविवार को ही एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के परिवार के साथ लंच किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने इन तस्वीरों को शेयर किया था।

Saba Azad और Hrithik Roshan जल्द करेंगे शादी?

ऋतिक और सबा को अब अक्सर एक साथ देखा जाता है। अब सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह परिवार के साथ इंजॅाय करती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में सबा आजाद ऋतिक रोशन के परिवार के सदस्यों के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजेश रोशन ने कैप्शन में लिखा- ‘खुशियां हमेशा आसपास ही हैं…खास करके रविवार को…खास करके लंच टाइम पर…।’

Saba Azad और Hrithik Roshan
Saba Azad और Hrithik Roshan

इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन ने कॉमेंट किया है, ‘ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं।’ वहीं सबा ने लिखा- ‘बेस्टेस्ट संडे…।’ इस फोटो को देखकर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ऋतिक और सबा जल्द ही शादी करने वाले हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सबा ऋतिक से 17 साल छोटी है और ऋतिक सबा के लिए काफी गंभीर है।

गौरतलब है कि हाल ही में ऋतिक रोशन को सबा आजाद (Saba Azad) के साथ देखा गया था। जिसके बाद फैंस सोच में पड़ गए है कि क्या ऋतिक सबा को सच में डेट कर रहे हैं? ऋतिक रोशन और सबा आजाद को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॅाट किया गया था। जहां ऋतिक रोशन सबा का हाथ पकड़े नजर आए। जब से दोनों के डेटिंग की खबर सामने आई है, तब से फैंस इस रिलेशन को जानने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Hrithik Roshan
Saba Azad के साथ फिर हाथ थामे नजर आए Hrithik Roshan

वायरल वीडियों में आप देख सकते हैं कि सबा के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं। इस दौरान वह सबा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वह पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाने के लिए पोज नहीं देते हैं और सीधे अपनी कार की तरफ बढ़ जाते हैं। इसके बाद ऋतिक रोशन, सबा को कार में बैठाते हैं और फिर उसी कार में बैठकर रवाना हो जाते हैं। ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग में बिजी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here