Rashmika Mandanna Post: ट्रोलिंग पर ‘श्रीवल्ली’ का छलका दर्द, पोस्ट शेयर कर रश्मिका ने कही ये बात

0
502
Rashmika Mandanna Post

Rashmika Mandanna Post: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया है। दरअसल, रश्मिका इन दिनों ट्रोलर के निशाने पर हैं। ट्रोलर उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी परेशान हैं।

Rashmika Mandanna Post
Rashmika Mandanna Post

Rashmika Mandanna ने शेयर किया पोस्ट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद सालों से भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि ये समय है कि मैं इसपर बात करूं। मैं सिर्फ अपने लिए बोल रही हूं। कुछ ऐसा है जो मुझे सालों पहले करना चाहिए था। जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से ही मैं ट्रोलर्स और नेगेटिव लोगों के निशाने पर हूं।’

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने आगे लिखा कि, ‘ये दिल तोड़ने वाला और मनोबल गिराने वाला है। जब इंटरनेट पर मुझे ट्रोल किया जा रहा है और विशेष रूप से उन चीजों के लिए मजाक उड़ाया जा रहा है जो मैंने नहीं कहा। ‘मैंने इंटरव्यू में कुछ ऐसी चीजें कहीं जिन्हें घुमा फिरा कर मेरे ही खिलाफ दिखाया गया। इंटरनेट पर फैल रही ये मनगढ़त कहानियां मेरे और इंडस्ट्री के बाहर मेरे रिश्तों के लिए बेहद खराब हो सकती हैं। हमें हर किसी के लिए दयालु होना चाहिए, क्योंकि हम बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं’। रश्मिका का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Rashmika Mandanna

इस बीच रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुडबॉय’ रिलीज हई थी। इस फिल्म में रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता, फिल्म में सहायक किरदार में दिखाई देंगें। खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं हैं। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। वहीं खबर ये भी है कि रश्मिका संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगी। फिल्म में रश्मिका रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन स्पेश साझा करेंगी। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा-2’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here