क्या है मामला?

पोर्नोग्राफी (Pornography) मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पुलिस की हिरासत में हैं और शिल्पा के साथ उनकी शादी टूटने की भी चर्चा काफी हो रही है। हालांकि किसी भी तरह से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। बता दें कि हाल ही में दिल्ली की एक कोर्ट ने बुधवार को सिटी पुलिस से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के अलावा और लोगों के खिलाफ एक बिजनेसमैन की शिकायत मामले में लिए गए एक्शन की रिपोर्ट मांगी है। दरअसल बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर लाखों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया है।

ठगे गए पैसों का किया गया गलत इस्तेमाल

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर आरोप है कि उससे ठगे गए पैसों का गलत इस्तेमाल किया गया है। बिजनेसमैन विशाल गोयल ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके साथ धोखा किया और साल 2018 में एक मुंबई आधारित कंपनी में लाखों रुपए निवेश करवाए जिसका उन्हें कोई रिटर्न नहीं मिला है। इसमें राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी के अलावा और लोग भी आरोपी हैं।
आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी। जिसके बाद शिल्पा फिल्मों से गायब हो गई थीं हालांकि साल 2012 में जब शिल्पा दोबारा बॉवीवुड में वापसी करने जा रही थी, तब उन्होंने Mid-Day को एक इंटरव्यू दिया और अपने एक प्रोडक्शन हाउस खोलने से लेकर फिल्म बनाने तक की बातें शेयर की थीं।

राज कुंद्रा को बतौर एक्टर लॉन्च वाली बात पर शिल्पा ने क्या कहा ?

जब शिल्पा से ये पूछा गया कि क्या वह अपने प्रोडक्शन हाउस से बनने वाली फिल्म में राज कुंद्रा को लॉन्च करेंगी? शिल्पा ने इस बात को सिरे खारिज करते हुए बोली कि, राज बहुत महंगा है हमारा प्रोडक्शन हाउस उसे अफोर्ड नहीं कर सकता वह घर पर ही बड़ा स्टार हैं और इस तरह फेमस हो रहे हैं, ”रिपोर्ट के अनुसार, 2014 में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब इस बारें मे राज से भी पूछा गया था कि क्या वह एक्टर बनने में दिलचस्पी रखते हैं ? तो राज ने कहा था, “सबसे पहले, मुझे कौन देखेगा? दूसरा मुझे कौन झेल पाएगा और एक व्यवसायी के रूप में, मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं।

यह भी पढ़े:

मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का फूटा गुस्सा, 29 मीडिया हाउस के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट कोर्ट में किया केस

राज कुंद्रा पर शिल्पा शेट्टी का फूटा गुस्सा, कहा- तुमने परिवार पर लगा दिया धब्बा, नहीं मिलेगा अब काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here