Hairstyle: जब दिखना हो खास तो इन हीरोइनों का अपनाएं ये लेटेस्ट हेयरस्टाइल, आप भी बन जाएंगी स्‍टाइल‍िश

हम आपको खूबसूरत अभिनेत्रियों के लेटेस्ट हेयरस्टाइल के बारे में बताने जा रहे है जिसे अपनाकर आप भी हो जाएंगी ग्लैमरस।

0
393
Hairstyle
Hairstyle: जब दिखना हो खास तो इन हीरोइनों का अपनाएं ये लेटेस्ट हेयरस्टाइल

Hairstyle: चेहरे को सुंदर बनाने में हेयरस्टाइल का बहुत बड़ा हाथ होता है। पार्टी में जाना हो, या कॅालेज में हर एक लड़की मेकअप के बाद अपने हेयरस्टाइल (Hairstyle) को लेकर दुविधा में रहती है। और रोज पार्लर तो आप जा नहीं सकती हैं। इसलिए आज हम आपको खूबसूरत अभिनेत्रियों के लेटेस्ट हेयरस्टाइल के बारे में बताने जा रहे है जिसे अपनाकर आप भी हो जाएंगी ग्लैमरस।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की टॉप हीरोइंस की खूबसूरती का राज जुल्फें ही हैं। जिससे उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि सबसे अलग दिखने के लिए एक्ट्रेस अजीबोगरीब हेयरस्टाइल (Hairstyle) अपनाती हैं, जिसे देख आप भी चौंक जाते होगें। लेकिन क्या आपको ये बात पता है कि आज के समय में ‘बीच की मांग’ कई अभिनेत्रियों की पहली पसंद है। अगर आपको विश्वास न हो तो आप खुद ही इन तस्वीरों में देख लीजिए।

Hairstyle: तारा सुतारिया (Tara Sutaria)

Hairstyle
Hairstyle

बॅालीवुड में इन दिनों सिर्फ तारा सुतारिया ही नजर आ रही है,उसका राज है उनकी खूबसूरती। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 (Student of the Year 2) से धूम मचाने वाली तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अक्सर अपने आउटफिस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन क्या आपको पता है चाहे वो मॉडर्न ड्रेस पहने या ट्रेडिशनल कपड़े, उनके बालों पर ‘बीच की मांग’ वाला हेयरस्टाइल ही रहता है। जिसपर लोग मर मिटते हैं। और अगर आप भी दिखना चाहती है स्टाइलिश को तारा का लुक आपके लिए बेस्ट होगा।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की तो बात ही अलग है वो अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। वहीं अगर हम उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो उनके ऊपर भी सेंटर पार्टेड हेयरस्टाइल (Centre-Parted Hairstyle) काफी सूट करता है।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

061b6d29 3700 4e0d a98e 67d8c5345e0b

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लाखों दिलों की धड़कन हैं। कैटरीना के हर एक लुक के फैंस दिवाने हैं। बता दें कि हाल ही में कैट ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी की है। कई बार उनका सिंपल लुक भी लोगों को पसंद आता है। उनके ज्यादातर फोटोज में आप देखेंगे कि वो भी बीच मांग रखती है। अगर आपको भी सिम्पल दिखना हो तो कैटरीना का लुक अपना सकती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

7c56ca9c d389 4993 b4c1 f214c98473cf

बॅालीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को भी आप अक्सर बीच मांग की हेयरस्टाइल में देखते होगें। सोनाक्षी के ऊपर भी ये लुक जचता हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने सिंपल और ट्रेंडी लुक दोनों की लिए जानी जाती है।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

4b9b945b 45ec 4cf4 939d 1d95196094b0

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का सिंपल लुक काफी पसंद किया जाता है। वो अक्सर बीच की मांग वाले हेयरस्टाइल (Centre-Parted Hairstyle) को अपनाना पसंद करती है। अपर आप चाहें तो बालों को आप सेंटर पार्टेड हेयरस्टाइल लुक के साथ भी खूबसूरत दिखा सकती हैं। और सबसे अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको पार्लर जाने की जरूरत भी नहीं है।

यह भी पढ़ें:

एक-दूजे के हुए Milind Gaba और प्रिया बेनिवाल, शादी की तस्वीरें आई सामने

Skin Care Routine in Summer: गर्मियों में ये 5 Skin Care Routine करें Follow, सूरज की नहीं लगेगी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here