साउथ सुपरस्टार Nagarjuna ने 1 हजार एकड़ के जंगल को लिया गोद

0
263
Nagarjuna
साउथ सुपरस्टार Nagarjuna ने 1 हजार एकड़ के जंगल को लिया गोद

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने तेलंगाना सीएम केसीआर के जन्मदिन के मौके पर 1 हजार एकड़ के जंगल को गोद लिया है। इस बात की जानकारी नागार्जुन ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-“मुख्यमंत्री जी आपको जन्मदिवस की शुभकामनाएं। मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, चेंगीचेर्ला फॉरेस्ट एरिया के एएनआर अर्बन पार्क को अक्किनेनी परिवार ने गोद लिया है”।

Nagarjuna रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर

आपको बता दें कि नार्गाजुन 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। नागार्जुन बॉलीवुड निर्देशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका है। नार्गाजुन भी इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में वह खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

nagarjuna will return to Bollywood In the role of villain After 15 years

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के अनुसार नागार्जुन 10 जुलाई से मुंबई में अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। नागार्जुन काफी लंबे समय से हिंदी फिल्मों में काम करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें कोई दिलचस्प कहानी नहीं मिल रही थी। नागार्जुन को ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी बेहद पसंद आई और अब वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म कई मायनों में नागार्जुन के लिए खास है। अमिताभ के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले नागार्जुन  बिग बी के साथ 1992 में आई फिल्म ‘खुदा गवाह’ में नज़र आए थे।

नागार्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलिवुड फिल्मों से ही की थी, बाद में उन्होंने साउथ का राह पकड़ ली। ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि करण जौहर इसके प्रड्यूसर हैं। बता दें कि नागार्जुन इससे पहले वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म एलओसी कारगिल में अंतिम बार नजर आये थे। फिल्म बह्मास्त्र में मौनी रॉय भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म अगस्त में रिलीज़ होने वाली है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here