Mukesh Khanna Statement: “लड़की किसी लड़के से कहे मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं तो…”, मुकेश खन्ना की इस टिप्पणी से मचा बावल

Mukesh Khanna Statement: मुकेश खन्ना का कहना है कि अगर कोई लड़की किसी लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है तो वह धंधा कर रही है।

0
150
Mukesh Khanna Statement:
Mukesh Khanna Statement: "लड़की किसी लड़के से कहे मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं तो...", मुकेश खन्ना की इस टिप्पणी से मचा बावल

Mukesh Khanna Statement: एक्टर मुकेश खन्ना अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन्हें अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक यूट्यूब वीडियो में लड़कियों के लिए विवादित बात कह दी जिसके बाद लोग इन्हें सोशल मीडिया पर एक बार फिर टारगेट कर रहे हैं।

Mukesh Khanna Statement
Mukesh Khanna Statement

Mukesh Khanna Statement: मुकेश खन्ना का वीडियो वायरल

मुकेश खन्ना ने एक वीडियो के दौरान लड़कियों पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा, “अगर कोई भी लड़की किसी लड़के को कहे कि “मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं” तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी और अगर वो ऐसा कहती हैं तो वो उसका धंधा है। आप इसके भागी मत बनें।”

इसके बाद लोगों ने इन्हें सभी प्लेटफॉर्म पर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है। इन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लड़का। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सॉरी शक्तिमान, इस बार गलती हो गई। ऐसे ही और भी कई कमेंट्स किए गए हैं। लड़कियों पर सवाल उठाने वाले मुकेश खन्ना से लोगों ने पूछा- अगर लड़के ऐसी डिमांड करते हैं तो उन्हें क्या कहेंगे?

Mukesh Khanna Statement
Mukesh Khanna Statement

दरअसल, मुकेश खन्ना का यूट्यूब पर Bheem International नाम का चैनल है। इसमें उनके 1.15M सब्सक्राइबर्स हैं। अपने इस लेटेस्ट वीडियो में मुकेश खन्ना समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे लड़िकयों से बच कर रहना चाहिए। उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर रैकेट चल रहा है जिसमें लड़कियों के प्रोफाइल से मैसेज आता है और वो आपको लुभाकर ब्लैकमेल करने लगती हैं।

मुकेश खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने शो शक्तिमान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इन्होंने फिल्म के टीजर रिलीज का ऐलान भी कर दिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है। इसी के साथ मुकेश खन्ना वेब पर ‘The Mukesh Khanna Show’ करते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here