Sana Khan और Mufti Anas का निकाह करवाने वाला मौलाना 10 दिन की रिमांड पर

0
801
sana khan
सना खान और मुफ्ती अनस का निकाह करवाने वाला मौलाना गिरफ्तार

ग्लैमर इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान(Sana Khan) इन दिनों सुर्खियों पर बनी हुई हैं। हाल ही में सना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में सना ये बता रही हैं कि जब वह पहली बार मुफ्ती अनस(Mufti Anas)से मिली थीं। तब अनस उन्हें ‘बहन’(Sister) बुलाते थे। और वो खुद उन्हें ‘मौलाना साहब’ कहती थीं। लेकिन फिर वह उनके शौहर बन गए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सना खान की ट्रोलिंग भी शुरु हो गई थी।

https://www.instagram.com/p/CSqe3k1D9Vy/

मौलाना को किया गया गिरफ्तार

आपको बता दें कि हाल ही में यूपी एटीएस(UP ATS) ने मशहूर मौलाना कलीम सिद्दीकी(Maulana Kaleem Siddiqui) को गिरफ्तार किया है। मौलाना कलीम सिद्दीकी पर अवैध धर्मांतरण के कार्य को अंजाम देने का आरोप है, जिसके लिए करोड़ों रुपयों की विदेशी फंडिंग भी होती थी। 

मौलना कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी के बाद से ही सना खान और मौलाना मुफ्ती अनस का निकाह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है दरअसल, मौलाना कलीम सिद्दीकी ने ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान और सूरत के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस का निकाह भी करवाया था। 

https://www.instagram.com/p/CTyw0SjAXtg/

ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ने के कुछ वक्त बाद ही सना खान ने सूरत के रहने वाले इस्लामिक स्कॉलर मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर सभी को चौंका दिया था। कभी बोल्ड अवतार से मशहूर होने वाली सना खान अब बुर्के में ही नजर आती हैं। अपने वीडियोज़ में वो इस्लाम से जुड़ी बातें करती हैं। सना खान आए दिन अपने शौहर के साथ घूमने फिरने भी जाती है।

यह भी पढ़ें: साड़ी में महिला को एंट्री ना देने वाले Restaurant पर भड़कीं Richa Chadha

फेमस गीतकार Manoj Muntashir पर कविता चुराने का आरोप, ट्रोलर्स ने उठाया सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here