Home Tags Maulana Kaleem Siddiqui

Tag: Maulana Kaleem Siddiqui

धर्मांतरण रैकेट के मामले में यूपी ATS ने की दिल्ली के...

0
धर्मांतरण रैकेट के मामले में जांच के सिलसिले में मुख्य आरोपी मौलाना कलीम सिद्दीकी (Maulana Kaleem Siddiqui) और उसके साथियों के कई आवासों पर छापेमारी की गई है।

Sana Khan और Mufti Anas का निकाह करवाने वाला मौलाना 10...

0
ग्लैमर इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान(Sana Khan) इन दिनों सुर्खियों पर बनी हुई हैं। हाल ही में सना खान का...

Illegal Conversion Case : धर्मांतरण मामले में Maulana Kaleem Siddiqui को...

0
Illegal Conversion : मुजफ्फरनगर के फुलत गांव निवासी Maulana Kaleem Siddiqui को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी एटीएस ने धर्म परिवर्तन कराने वाले सिंडिकेट के साथ जुड़े होने के आरोप में 21 सितंबर को गिरफ्तार किया था। मौलाना कलीम सिद्दीकी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ मुंबई में मंच साझा कर चुका है।

RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करने वाले Maulana...

0
अवैध धर्मांतरण (Illegal Conversion) के मामले उत्तर प्रदेश एटीएस (ATS) ने ग्लोबल पीस सेंटर के अध्यक्ष मौलाना कलीम सिद्दीकी (Maulana Kaleem Siddiqui) को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने मौलान कलीम सिद्दीकी को मेरठ से गिरफ्तार किया है। बता दें कि RSS प्रमुख मोहन भागवत की ओर से आयोजित राष्ट्र प्रथम और राष्ट्र सर्वोपरि कार्यक्रम में भी मौलाना कलीम शामिल हुआ था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!