खलनायक फिल्म में सुपरस्टार संजय दत्त और ब्यूटी क्वीन माधुरी दीक्षित की जोड़ी कौन भूल सकता है। अब इस जोड़ी के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि एक बार फिर दोनों जोड़ी साथ दिखेगी। जी हां, 21 साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक मल्टीस्टारर फिल्म में साथ दिखेंगे। पिछले काफी दिनों से इस जोड़ी के एक साथ काम करने को लेकर खूब खबरें आ रही थीं। अब जाकर निर्माता करण जोहर ने अपने होम प्रॉडक्शन तले बनने वाली अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’  की घोषणा करते हुए फिल्म के सभी स्टारकास्ट के नाम भी बता दिए हैं।  करण की इस फिल्म में माधुरी दीक्षि‍त, संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इंडस्ट्री के और भी कई स्टार्स नजर आएंगे।

बता दें कि इस फिल्म के जरिए माधुरी दीक्षित और संजय दत्त करीब 21 साल बाद फिर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों आखिरी बार साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म महानता में साथ नजर आए थे। फिल्म को करण जौहर के अलावा निर्माता साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। ‘कलंक’ का निर्देशन ‘2 स्टेट्स’ बनाने वाले निर्देशक अभिषेक वर्मन करेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी हफ्ते से मुंबई में शुरू हो रही है। अभिषेक की इस फिल्म में संजय दत्त के साथ श्रीदेवी को कास्ट किया गया था, लेकिन अचानक उनके निधन के बाद माधुरी को फाइनल किया गया है।

खबरों के मुताबिक, मल्टीस्टारर इस फिल्म का नाम पहले शिद्दत था। लेकिन इसके बाद, कुछ वक्त पहले करण जौहर ने खुद इस पर ट्वीट करते हुए कहा था कि इस फिल्म का नाम ‘शिद्दत’ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here