कैसी है Lata Mangeshkar की अभी तबियत? जानें यहां

0
283
Lata Mangeshkar Death Anniversary
Lata Mangeshkar Death Anniversary

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) 8 जनवरी को कोरोना से संक्रमित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हॅास्पिटल से डेली लता मंगेशकर की के हेल्थ रिपोर्ट आती हैं। रविवार को भी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे प्रतीत समधानी ने बताया कि, उनकी हालत पहले जैसी ही है लता जी को और देखभाल की जरुरत हैं इसलिए वे कुछ और दिनों तक ICU में डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी।

Lata Mangeshkar को देखभाल की जरुरत हैं

फैंस को लता मंगेशकर के बारे में हेल्थ अपडेट देते हुए डॉक्टर प्रतीत समधानी ने ANI को बताया कि, “लता मंगेशकर अभी भी ICU में ही हैं, लेकिन उन्हें देखभाल की जरुरत है।” फैंस उनके ठीक होने की जल्द से जल्द दुआ कर रहे हैं वे कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं।

Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar Corona Positive

डॅाक्टरों ने बताया कि वह 10-12 दिनों तक हमारी निगरानी में रहेंगी। क्योंकि कोरोना के साथ, वह निमोनिया से भी पीड़ित हैं। लता मंगेशकर की भतीजी ने सभी से उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ करने की अपील की है। उन्होंने कहा, ‘हमारी निजता का सम्मान करें और दीदी को अपनी दुआ में रखें। लेकिन लता मंगेशकर नही चाहती हैं कि उनके हेल्थ के बारें में ज्यादा जानकारी शेयर करे

गौरतलब है कि डॉक्टर प्रतीत समधानी कई सालों से लता मंगेशकर का इलाज कर रहे हैं। लता को इससे पहले 2019 में सांस लेने में तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तब वे 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती रही थीं। उस समय भी डॅाक्टर प्रतीक ने ही उनका इलाज किया था।

अब बात यह कि घर में रहने का बावजूद लता मंगेशकर को कोरोना कैसे हुआ तो मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर के CEO मयुरेश पई ने बताया कि घर में काम करने वाले स्टाफ के एक मेंबर्स से लता दीदी संपर्क में आई थीं जो कि पॅाजिटिव था, इसलिए उनका कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसके बाद उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here