Laal Singh Chaddha Boycott: बॉयकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर आमिर खान ने दिया रिएक्शन, बोले – ‘कुछ लोगों को लगता है…

Laal Singh Chaddha Boycott: बता दें, आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों ही थिएटर में आमने सामने हैं। लाल सिंह चड्ढा के साथ अक्षय की 'रक्षाबंधन' भी उसी दिन रिलीज हो रही है।

0
294
Laal Singh Chaddha Boycott
Laal Singh Chaddha Boycott

Laal Singh Chaddha Boycott: मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान 4 साल के लंबे गैप के बाद एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। एक वक्त था जब फैंस एक्टर की फिल्म का इंतजार लगातार करते थे। हालांकि अब जब आमिर खान लंबे समय के बाद एक बार फिर से लाल सिंह चड्ढा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं तो ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा। उल्टा फिल्म को लेकर फैंस की नाराजगी ऐसी है कि हर जगह फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है।

11
Laal Singh Chaddha Boycott

Laal Singh Chaddha Boycott: मूवी नहीं देखने की अपील

एक्टर आमिर खान के लिए लाल सिंह चड्ढा का बायकॉट होना दो मायनों में संकट है। एक तरफ जहां वो इतने लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं तो उन्हें उम्मीद होगी कि फिल्म बेहतर प्रदर्शन करेगी लेकिन वहीं लोग फिल्म को लेकर नाराजगी जता रहे हैं। तो वहीं, दूसरी ओर अब फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं है ऐसे में फिल्म की कमाई में होने वाला नुकसान उनके आने वाले प्रोजेक्ट पर भी असर डालेगा।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

22 2
Laal Singh Chaddha Boycott

आपको बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर छिड़े इस बवाल का असर फिल्म पर कितना पड़ेगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। साथ ही, फिल्म के बहिष्कार करने की मांग को किस हद तक स्वीकार किया जाता है ये आने वाले दिनों में ही पता चल सकेगा।

इस तरह किया बहिष्कार

सोशल मीडिया पर करीना और आमिर की फिल्म को बॉयकॉट करते हुए यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा ‘अगर अपने धर्म की रक्षा करनी है तो लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करो’। दूसरे यूजर ने लिखा ‘बॉलीवुड में कॉपी फिल्मों की कोई जगह नहीं है’।

बॉक्स ऑफिस क्लैश

33 2
Laal Singh Chaddha Boycott

बता दें, आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों ही थिएटर में आमने सामने हैं। लाल सिंह चड्ढा के साथ अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ भी उसी दिन रिलीज हो रही है। बॉलीवुड के इस क्लैश पर आमिर बोले, मुझे ‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर अच्छा लगा है। मैंने डायरेक्टर को कॉल कर कहा कि ट्रेलर अच्छा है। दोनों ही पारिवारिक फिल्म हैं। भाई-बहन की फिल्म है, जो इमोशनल है। मैं चाहता हूं कि दर्शक दोनों को प्यार दें। दोनों ही फिल्म थिएटर पर कमाल करें।

संबंधित खबरेंं…

Salman Khan को मिला हथियार का लाइसेंस, मिली थी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

Happy Birthday Taapsee Pannu: इंजीनियरिंग के बाद बॉलीवुड में रखा था कदम, कुछ इस तरह की थी करियर की शुरूआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here